विद्युत समस्या समाधान के लिए कैंप आयोजित, कई फरियादियों ने…

डीएनबी भारत डेस्क

राज्यव्यापी कार्यक्रम के तहत शनिवार को विद्युत प्रशाखा कार्यालय को खोदावंदपुर में शिविर का आयोजन किया गया। विद्युत समस्या समाधान शिविर में एक दर्जन से अधिक फरियादियों ने अपनी समस्याओं से विद्युत अभियंता को अवगत कराया और लिखित आवेदन समर्पित किया। इसकी जानकारी देते हुए प्रखंड कनीय अभियंता विद्युत पवन कुमार ने बताया कि बरियारपुर पश्चिम के रामकुमार, चकवा के रंजीत कुमार, मोहनपुर की सुधा देवी, बजही मटिहानी के नवीन कुमार ने त्रुटि पूर्ण बिजली बिल आने को लेकर लिखित आवेदन समर्पित किया है।

आवश्यक अनुशंसा के साथ उच्च अधिकारियों को सुधार हेतु भेजा जा रहा है। उन्होंने बताया कि इसके अलावे नया कनेक्शन के लिए दिनेश कुमार, आलोक कुमार, संगीता देवी सहित अनेक लोगों ने आवेदन दिया है। प्राप्त आवेदन के आलोक में भी अग्रतार करवाई किया जा रहा है। त्रुटि पूर्ण बिजली बिल सुधार एवं नया कनेक्शन के अलावे भी मीटर से संबंधित समस्याओं को लेकर भी कई फरियादियों ने अपनी समस्या को रखा है जिनके निदान का प्रयास किया जाएगा।

मौके पर कार्यपालक सहायक दीप शिखा, लाइन मेन राजकुमार, नितेश कुमार एवं सतीश कुमार मौजूद थे जिन्होंने सफलतापूर्वक शिविर संचालन में अधिकारियों को आवश्यक सहयोग किया। बताते चलें कि प्रत्येक माह के अंतिम शनिवार को नियमित रूप से विद्युत समस्या निराकरण शिविर का आयोजन प्रशाखा स्तर पर किया जाना है। बीते दिनों अंतिम सोमवार को दुर्गा पूजा होने के कारण शिविर का आयोजन नहीं किया गया था। इसलिए शनिवार को शिविर का आयोजन किया गया।

BegusaraiBegusarai newsbiharBihar newsDNBDNB Bharatelectricityelectricity bill