बेगूसराय में बस और बाइक की आमने-सामने टक्कर, बाइक पर सवार दो युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

दुर्घटना से आक्रोशित लोगो ने बेगूसराय-संजात पथ को जाम कर यातायात घंटों बाधित रखा । जिस कारण रास्ते से जा रहे लोग अपने गंतव्य तक जाने आने के लिए परेशान दिख रहे थे या दुसरे रूठ बदलकर जाने के लिए मजबूर हो रहे थे।

डीएनबी भारत डेस्क

वीरपुर थाना क्षेत्र के मल्हडीह स्थित शिव मंदिर के पास बेगूसराय-संजात पथ पर मंगलवार की सुबह बस और बाइक की आमने-सामने की टक्कर में दो युवक की मौत हो गयी।

तेज ठोकर रहने के कारण दोनों युवक की मौत घटनास्थल पर हीं हो गयी । दुर्घटना से आक्रोशित लोगो ने बेगूसराय-संजात पथ को जाम कर यातायात घंटों बाधित रखा । जिस कारण रास्ते से जा रहे लोग अपने गंतव्य तक जाने आने के लिए परेशान दिख रहे थे या दुसरे रूठ बदलकर जाने के लिए मजबूर हो रहे थे। घटना की खबर मिलते ही परीजनों में कोहराम मच गया।

रोड दुर्घटना में मृत युवक की पहचान मल्हडीह निवासी जगदीश सहनी के एकलौते पुत्र 18 वर्षीय शिवम् कुमार के रूप में किया गया। दुसरे यूवक की पहचान बरौनी निपनिया निवासी विनोद सहनी के 19 वर्षीय पुत्र रितेश कुमार के रूप में किया गया। एकलौते पुत्र की मौत हो जाने से जगदीश सहनी, मां सुशीला देवी,बहन ज्योति कुमारी, मोनिका कुमारी और मोनिता कुमारी समेत परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। सुशीला देवी बार बार घर के चिराग बुझ जाने से अत्यधिक परेशान और बदहवास हो जा रही थी।

वहीं पिता जगदीश सहनी के भी आंखों की पानी सुख गये हैं। वो बार बार कह रहे थे कि ई की कैलहो भगवान । घटना की सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष समरेंद्र कुमार, पुलिस पदाधिकारी विरेन्द्र कुमार, पुलिस पदाधिकारी विनोद कुमार दलवल के साथ घटना स्थल पर पहुंच मामले की तहकीकात को करते हुए। ग्रामीणों और रोड जाम कर रहे लोगों को समझा बुझाकर दोनों शवों को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है।

घटना स्थल पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि घटना की खबर फैलते ही सैकड़ों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। घटना को लेकर लोग इतना आक्रोशित हो गए की देखते ही देखते बस को तोड़ फोर करने लगे। बस संजात से बेगूसराय की ओर जा रही थीं। बाइक पर बैठे शिवम और रितेश मुजफ्फरा से डीह स्थित घर को जा रहे थे। इसी दौरान बस और बाइक की आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई। जिस से शिवम और रितेश की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी।

मौके पर मौजूद मुखिया राजीव सिंह, सरपंच प्रतीनिधि संजीव सिंह, जिला पार्षद प्रतिनिधि रौशन चौरसिया ,अमर सहनी आदि लोगों ने बताया कि ग्रामीणों की मांग पर घटना से संबन्धित जानकारी वरीय पदाधिकारियों को दिया गया है। उक्त लोगों ने बताया कि ग्रामीण जल्द से जल्द पीड़ित परिवार को मुआवजा देने, उक्त बस का टाइम कम रहने से टाइम पकरने के लिए जल्दवाजी करने से अभी तक में चार बार घटना हो गई है। अब और घटना नहीं घटे इसके लिए टाइम और गति सीमा पर ध्यान देने से संबंधीत मांग जिला प्रशासन से कर रहे हैं। उक्त लोगों ने यह भी कहा कि घटना दर्दनाक है जगदीश सहनी के घर का चिराग बुझ गया है।

बेगूसराय वीरपुर संवादाता गोपल्लव झा की रिपोर्ट