बछवाड़ा पुलिस ने गोधना गांव एनएच 28 के किनारे से मारुती कार में बीएसएफ जवान का शव को किया बरामद,हत्या की आशंका

मृतक युवक की पहचान समस्तीपुर जिले के विद्यापति थाना क्षेत्र के साहिट बृंदावन गांव निवासी अरूण सिंह का लगभग 40 वर्षीय पुत्र करूणेश कुमार सिंह के रूप में की गयी है।

डीएनबी भारत डेस्क

बछवाड़ा थाना क्षेत्र के गोधना पंचायत के समीप एनएच 28 के किनारे बछवाड़ा थाना की पुलिस ने मारूति कार से 40 वर्षीय बीएसएफ जवान का शव बरामद किया है। मारुति कार से शव बरामद की सूचना लोगो को मिलते ही इलाके में सनसनी फ़ैल गई है।

वहीं पुलिस ने मारुति कार समेत शव को अपने कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है। मृतक युवक की पहचान समस्तीपुर जिले के विद्यापति थाना क्षेत्र के साहिट बृंदावन गांव निवासी अरूण सिंह का लगभग 40 वर्षीय पुत्र करूणेश कुमार सिंह के रूप में की गयी है।

परिजनों का कहना है कि मेरा पुत्र बीएसएफ का जवान था,जो असम राइफल के तहत गोहाटी में कार्यरत था। दीपावली पर्व को लेकर घर छुट्टी में आया था। पुलिस ने बताया कि मृतक के गले में जख्म के निशान हैं। मृतक का हाथ व पैर भी टूटे हैं। वही घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

उधर हत्या व अवैध शराब की बिक्री को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने शनिवार को विद्यापतिनगर-दलसिंहसराय मुख्य पथ को सहिट वृंदावन तीन मुहानी के समीप जाम कर दिया। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार करूणेश कुमार उर्फ चुनचुन सिंह असम राइफल्स का जवान था।

गत दिनों वह छुट्टी पर अपने गांव आया था। स्वजनों के मुताबिक वह शुक्रवार की संध्या वह अपनी बेलेनो कार से घर से साथ निकला था। इस मामले में पुलिस ने एक शराब के धंधे में शामिल युवक को हिरासत में लिया है। घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त हैं।

डीएनबी भारत डेस्क