देवर भाभी में हो गया प्यार परिवार वालों ने करवा दी शादी फिर की मारपीट…

  1. डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में अजब प्रेम की गजब कहानी का एक मामला सामने आया है जहां चार बच्चो की मां की अपने ही ममेरे देवर से प्यार का खुलासा होने पर महिला के पूर्व पति और उसके परिवार के लोगो के द्वारा देवर और भाभी की जबरन शादी रचा दी गईं। शादी के बाद से ही दोनो परिवार के बीच मनमुटाव इतना बढ़ गया की शादी के दो महिने बाद परदेश से घर लौटे देवर भाभी और उसके मां पिता की पहले पति और उसके परिवार वालो के द्वारा जमकर पिटाई की गईं।

घटना में मारपीट में घायल चारों लोगो को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। आरोप है की महिला के पहले पति और परिवार के लोगो के द्वारा लाठी डंडा और ईट से गंभीर रूप से पिटाई की गई है । घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के पचंबा वार्ड नम्बर 15 की है। घायल की पहचान पचंबा के रहते वाले शंभू महतो उनकी पत्नी प्रेमा देवी पुत्र रिशू कुमार और बहु रीना देवी के रूप में हुईं है।

बताते चले की रिशू अपने ननिहाल के पास घर बना कर रहा करता था। इसी बीच रिशू का अपने ममेरी भाभी रीना देवी से नजदीकी बढ़ती गईं । जो बाद में प्यार में बदल गया। बताते चले की रीना की शादी दस वर्ष पहले बिट्टू कुमार के साथ हुईं थी। इस बीच बिट्टू महतो और रीना को चार बच्चे पैदा हुए। इसी बीच रिशू और रीना के बीच प्यार की खबर गांव समाज और बिट्टू के परिवार को लगीं तो जमकर हंगामा हुआ। पर रिशू और रीना एक दूसरे को छोड़ने को तैयार नहीं हुए और साथ जीने मरने की बात करने लगे।

थक हार कर बिट्टू महतो और परिवार के लोगो ने समाज के साथ मिलकर जबरन दोनो की शादी रचा दी। और दोनो को गांव से भगा दिया। दो से तीन महीने पहले घटी इस घटना के बाद रिशू और रीना को मामी के द्वारा गांव बुलाया गया और गांव में ही रहने को कहा गया।। जिसके बाद रिशू अपनी भाभी से पत्नी बनी रीना के साथ गांव लौट आया। इस बीच रिशू ननिहाल से दुर गांव में जमीन खरीद कर घर बना चुका था। गांव लौटने के बाद दोनो हसीं खुशी जीवन यापन कर रहें थे। जहा उसके चार बच्चे अक्सर अपने मां से मिलने आया करते थे। इसी कड़ी में मंगलवार को भी उसके चारों बच्चे मां से मिलने आए पर जिसमे तीन बच्चे अपने घर लौट गए पर छोटा बेटा अपनी मां को छोड़कर घर जानें को तैयार नहीं था इसलिए वो मां के पास ही रह रहा गया।

इस बात की जानकारी जैसे बिट्टू और उनके घर वालों को लगी वैसे ही बिट्टू उनके परिवार के सदस्य रीना के घर आ पहुंचे और घर में घुसकर उन लोगों के साथ बेरहमी से पिटाई की । इस पिटाई में खुद रीना उसके पति और सास ससुर को गहरी चोट लगी। जिसका इलाज सदर अस्पताल मे कराया गया। घटना के संबंध में रीना का आरोप है कि उसका पति कुछ नहीं करता था इसी बीच उसको अपने देवर से प्यार हो गया तो सुसराल वालो ने जबरन दोनो की शादी मारपीट कर करा दिया गया। लेकिन चारों बच्चो को नही दिया जा रहा है। आज जब छोटा बच्चा घर जानें को तैयार नहीं हुआ तो पहले पति, देवर और सुसराल के लोग घर में घुस कर उसकी पिटाई कर दी। घटना की सुचना के बाद पुलिस भी घर पर आई थीं।

रिशू ने बताया की उसे और उसकी पत्नी रीना को उसकी मामी के द्वारा बैंगलोर से बुलाया गया और उनसे छिनी गई मोटरसाइकिल और दूसरे सामान देने का वादा किया गया। इस घटना के बाद से ही भाई बिट्टू महती के द्वारा जान मारने की धमकी दी जाती रही है इसी कड़ी में घर में घुस कर जमकर पिटाई की गईं है। फिलहाल पहले देवर भाभी और बाद मे पति पत्नी की प्रेम कहानी के बीच मारपीट का यह मामला लोगे के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।