बरौनी रिफाइनरी को तीन पीआरएसआई राष्ट्रीय पुरस्कार 2022 से सम्मानित किया गया

डीएनबी भारत डेस्क 

जनसंपर्क और कॉर्पोरेट संचार के क्षेत्र में बरौनी रिफाइनरी द्वारा किए गए सराहनीय कार्य को मान्यता देते हुए पब्लिक रिलेशंस सोसाइटी ऑफ इंडिया (पीआरएसआई) ने वर्ष 2022 के लिए तीन राष्ट्रीय पुरस्कार प्रदान किए। बरौनी रिफाइनरी को अपने दैनिक ई-न्यूज़ लेटर “झलक” जो तकनीकी हाइलाइट्स, प्रमुख घटनाओं, सुरक्षा परिप्रेक्ष्य और कर्मचारियों की उपलब्धियों को समाहित करता है के लिए द्वितीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

बरौनी रिफाइनरी द्वारा पोस्ट कोविड समय में आयोजित 22वें वार्षिक पुष्प प्रदर्शनी के लिए “सबसे प्रभावशाली इवेंट मैनेजमेंट” पुरस्कार से सम्मानित किया गया। सभी स्तरों पर कर्मचारियों की वचनबद्धता बढ़ाने के उद्देश्य से, बरौनी रिफाइनरी नियमित रूप से कार्यपालक निदेशक की मासिक संवाद, हाउस जर्नल, विशेष प्रकाशन और एसएमएस अभियान प्रकाशित करता है। इसके अतिरिक्त, 2022 के दौरान, कर्मचारियों के साथ मासिक शॉप-फ्लोर बैठकें और विभिन्न ग्रेड के अधिकारियों और गैर-अधिकारियों के साथ संचार बैठकें आयोजित की गईं, जिसके लिए बरौनी रिफाइनरी को “सर्वश्रेष्ठ कर्मचारी संचार कार्यक्रम” पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया।

यह पुरस्कार 25 दिसंबर, 2022 को भोपाल में आयोजित 44वें पीआरएसआई वार्षिक सम्मेलन में प्रदान किया गया। बरौनी रिफाइनरी से एमएल कुमार, महाप्रबंधक (एमएस, एल एंड डी), आर के समद, उप महाप्रबंधक (एमएन-सीएल) और अंकिता श्रीवास्तव, प्रबन्धक (कॉर्पोरेट संचार) ने कैलाश विश्वास सारंग, चिकित्सा शिक्षा मंत्री, मध्य प्रदेश सरकार और पुष्प कुमार जोशी, अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड से पुरस्कार प्राप्त किया।

तीनों पुरस्कार आर के झा, कार्यपालक निदेशक एवं रिफ़ाइनरी प्रमुख को सत्य प्रकाश, मुख्य महाप्रबन्धक (तकनीकी), ए के तिवारी, मुख्य महाप्रबन्धक (परियोजना), टी के बिसई, मुख्य महाप्रबन्धक (मानव संसाधन), जी आर मूर्ति, मुख्य महाप्रबन्धक (परियोजना), डॉ प्रशांत राउत, मुख्य महाप्रबन्धक (एम एंड सी), ए के सिंह, कार्यकारी अध्यक्ष, बीटीएमयू, पीयूष राय, सीईसी, आईओओए, महाप्रबंधकगण, उप महाप्रबंधकगण और बरौनी रिफ़ाइनरी के अन्य अधिकारियों की उपस्थिति में टीम द्वारा सौपा गया।

झा ने सराहनीय कार्य को महत्वपूर्ण बनाने में शामिल सभी टीमों के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने सभी कर्मचारियों को और अधिक ऊंचाई हासिल करने के लिए और आगे बढ़ने के लिए बधाई दी और प्रोत्साहित किया। यह उल्लेखनीय है कि बरौनी रिफ़ाइनरी लगातार तीन वर्षों से यह प्रतिष्ठित पुरस्कार जीत रही है।

 

Barauni refinerybiharBihar newsDNBDNB Bharat
Comments (0)
Add Comment