बेगूसराय में तेज रफ्तार बोलेरो ने मोटरसाइकिल सवार को मारी टक्कर, एक की मौत दूसरा…

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में लगातार तेज रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है इसी कड़ी में एक बार फिर तेज रफ्तार बोलेरो ने एक मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्ति को कुचल दिया जिसमें एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना छौराही थाना क्षेत्र के नारायण पीपर के समीप की है। मृत व्यक्ति की पहचान गढ़पुरा थाना क्षेत्र के सुजानपुर गांव के रहने वाले स्वर्गीय मूसो चौधरी का 30 वर्षीय पुत्र रंजीत चौधरी के रूप में की गई है।

परिजनों ने बताया कि रविवार की देर शाम अपने घर से मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो व्यक्ति छौराही प्रखंड के नारायण पिपर गांव अपनी बच्ची के लिए दवाई लेने के लिए गया था। तभी रास्ते में ही नारायण पीपर के पास तेज रफ्तार बोलेरो ने एक मोटरसाइकिल पर सवार दोनों व्यक्ति को कुचल दिया। इस हादसे में रंजीत कुमार के घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। फिलहाल इस घटना की जानकारी परिजनों को मिली। जैसे ही मौत की खबर परिजनों को मिली वह सही परिजनों में कोहराम मच गया।

फिलहाल इस घटना के बाद छौडाही थाने के पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक रंजीत चौधरी राजमिस्त्री का काम करता था और इसी राजमिस्त्री के काम करके पूरे परिवार को भरण-पोषण करते थे। मृतक रंजीत चौधरी का दो लड़का और दो लड़की था।

बेगूसराय से सुमित कुमार (बबलू)