नगर परिषद बीहट कार्यालय में सामान्य बोर्ड की बैठक आयोजित

सशक्त बोर्ड एवं सामान्य बोर्ड में आए सभी योजनाओं की स्वीकृति दी गई है। साफ-सफाई, नल-जल की समीक्षा किया गया है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय जिले के नगर परिषद बीहट कार्यालय में मंगलवार को सामान्य बोर्ड की बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता मुख्य पार्षद बबीता देवी ने किया।

वहीं वार्ड पार्षद राजेश कुमार टूना ने सदन में नप बीहट क्षेत्र के पुराने तीस वार्डों में लगे 26 हाईमास्ट लाइट में लगे सोडियम लाइट की जगह एलईडी लाइट लगाया जाए। सभी 37 वार्डों में वार्ड सभा के माध्यम से चयनित तीन-तीन योजना को वित्तीय वर्ष 2023-24 के कार्यकारी योजना में शामिल किया गया। वहीं बैठक को संबोधित करते हुए मुख्य पार्षद बबीता देवी ने कहा कि सशक्त बोर्ड एवं सामान्य बोर्ड में आए सभी योजनाओं की स्वीकृति दी गई है।

साफ-सफाई, नल-जल की समीक्षा किया गया है। बैठक में शामिल सभी वार्ड पार्षदों की समस्याओं को गम्भीरता से लेते हुए उस पर कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है। वहीं कार्यपालक पदाधिकारी मो नसीमुद्दीन खान ने कहा कि जल नल योजना के सभी संवेदक को नोटिस किया जाएगा सुधार नहीं होने पर सभी को ब्लैक लिस्ट किया जाएगा। बैठक में दैनिक वेतन भोगी के रूप में एक चालक एवं आदेशपाल की बहाली होगी।

वही बैठक में सभी पोल पर बंद पड़े स्ट्रीट लाइट की मरम्मती करने को लेकर वार्ड पार्षद ने उठाया।जिस एजेंसी के द्वारा काम किया गया वो मेंटनेंस नहीं करते हैं और ऊपर से प्रधान सचिव स्तर पर एजेंसी का भुगतान कर दिया जाता है।

बैठक में उप मुख्य पार्षद ऋषिकेश कुमार,वार्ड पार्षद अशोक कुमार सिंह, दीपक कुमार मिश्रा, राजेश कुमार, आशा कुमारी, रुन्नी कुमारी, रेणु देवी, मनोज कुमार सिंह, नीलम देवी,प्रजा देवी, सुभद्रा देवी, सोनम कुमारी, खुशबू कुमारी,नेहा पटेल, प्रधान लिपिक राजकुमार सहित अन्य वार्ड पार्षद मौजूद थे।

बेगूसराय बीहट संवादाता धरमवीर कुमार की रिपोर्ट