पैसे के लेन देन में दो भाईयों में खूनी झड़प, 7 जख्मी

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में पैसे की लेनदेन में दो भाइयों के बीच जमकर खूनी संघर्ष हुई है। खूनी संघर्ष में दोनों पक्ष की ओर से 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कारण जहां इलाज चल रहा है। घटना नगर थाना क्षेत्र के विष्णुपुर वार्ड नंबर 42 की है।

एक पक्ष के घायल शिवशंकर सिंह ने बताया है कि जबरन छोटे भाई तीन लाख रुपए मांग रहा था। पैसा देने से इंकार किया तो इसी से नाराज होकर घर पर चढ़कर पहले गाली गलौज किया और जान से मारने की धमकी दी। जब गाली गलौज का विरोध किया गया तो इसी से नाराज होकर लाठी डांटे ईट पत्थर से हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि बेवजह लगातार जबरन पैसे की मांग करता रहता था।

उन्होंने बताया है कि अपनी बेटी की शादी के लिए कुछ दिन पहले अपने हिस्से की जमीन बेचे हैं। उसे शादी के लिए पैसे रखे हैं और वही पैसा जबरन छोटे भाई के द्वारा मांगा जा रहा नहीं देने पर घर पर चढ़कर मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। उन्होंने बताया है कि घर में घुसकर पूरे परिवार को लाठी डांटे एवं ईट पत्थर से जमकर मारपीट किया है।

मारपीट में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गया है। वहीं दूसरे पक्ष के राम शंकर सिंह ने बताया है कि जबरन लगातार बड़े भाई के द्वारा जमीन बेचा जाता है। जब जमीन बेचने से मना किया तो इसी से नाराज होकर एक भाई के साथ मारपीट कर रहा था। जब उसे बचाने गए तो मेरे साथ भी मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल इस घटना की सूचना नगर थाना पुलिस को स्थानीय लोगों के द्वारा दी गई। मौके पर नगर थाने की पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

BegusaraiBegusarai newsbiharBihar newsDNBDNB Bharatpolice