मंसूरचक प्रखंड में जदयू कार्यकर्ताओ ने किया भीम चौपाल का आयोजन

चौपाल के माध्यम से मुख्यमंत्री ने बिहार के लोगों के लिये अब तक जो काम किया है उसे हम बताने आये हैं – रुदल राय

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय जिले के मंसूरचक प्रखंड क्षेत्र के गोविंदपुर एक पंचायत के मोहनपुर गांव में शुक्रवार को जनता दल यूनाइटेड की मंसूरचक इकाई द्वारा भीम चौपाल का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता एवं संचालन जदयू प्रखंड अध्यक्ष रंजीत कुमार सिंह ने किया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुये जदयू जिलाध्यक्ष रूदल राय ने कहा कि चौपाल के माध्यम से मुख्यमंत्री ने बिहार के लोगों के लिये अब तक जो काम किया है उसे हम बताने आये हैं। उन्होंने कहा कि पहले दलित महादलित समाज के लोग घर बनाने के लिये झंडा गाड़कर संघर्ष करते थे। और अब मुख्यमंत्री ने भूमिहीन लोगों के लिये जमीन की व्यवस्था कर रही है।

पंचायती राज और नगर निकाय में इस समाज के लोगों के लिये मुख्यमंत्री ने सोलह प्रतिशत आरक्षण दिया है। श्री राय ने कहा कि जदयू की सरकार साईकिल व पोशाक एवं छात्रवृत्ति भी दे रहे हैं। मुख्यमंत्री जी ने बेटियों के लिये कई लाभकारी योजनायें चलायी है और उन्हें आगे बढा रहे हैं। जदयू काम के आधार पर वोट मांगती है और आगामी लोकसभा चुनाव में बिहार की सभी चालीस सीटें जीतेगे।

गंगा चौधरी ने कहा कि आरक्षण का लाभ दलित महादलित लोगों को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ही दिलायी है और पहले पैसे और दबंग लोग ही चुनाव जितते थे।अब गरीब लोग भी मुखिया सरपंच बन रहे हैं। कार्यक्रम को चौपाल कार्यक्रम के प्रभारी गंगा यादव, बेगूसराय नगर अध्यक्षा रीता सिंह, जिला उपाध्यक्ष देव कुमार,पवन पोद्दार,सिकंदर रजक,पंकज राम,अशोक कुमार, फूल कुमारी आदि ने संबोधित किया।

बेगूसराय मंसूरचक संवादाता आशीष भूषण दत्त झा की रिपोर्ट