भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने बिहारशरीफ में कहा:-जब रावण बजरंगबली को बांध नहीं सके तो यह सरकार में इतनी हिम्मत कहां की बजरंग दल को बैन कर दे

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं नेता प्रतिपक्ष के द्वारा बाबा मनीराम अखाड़ा और हिंसक झड़प के दौरान गोली लगने से गुलशन कुमार की हुई मौत के बाद पीड़ित परिजनों से भी मुलाकात करने पहुंचें।

डीएनबी भारत डेस्क

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी और नेता प्रतिपक्ष ना बिहारशरीफ पहुंच चुके हैं। रामनवमी शोभा यात्रा के दौरान बिहार शरीफ में हुए हिंसक झड़प के बाद प्रदेश अध्यक्ष का यह दौरा काफी अहम माना जा रहा है। जिसको देखते हुए जिला प्रशासन के द्वारा सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं नेता प्रतिपक्ष के द्वारा बाबा मनीराम अखाड़ा और हिंसक झड़प के दौरान गोली लगने से गुलशन कुमार की हुई मौत के बाद पीड़ित परिजनों से भी मुलाकात करेंगे। जिसको देखते हुए प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मोड में देखी जा रही है। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के राज में सनातन धर्म के लोग पूजा नहीं कर सकते तुष्टिकरण की राजनीति की जा रही है। बिहार को तुष्टीकरण की आग में नहीं झोका जा सकता है।

बिहारशरीफ के सर्किट हाउस में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि जिस प्रकार आज सोते हुए लोगों के बीच में रथ को बाबा मनीराम अखाड़ा पहुंचाने का काम प्रशासन के द्वारा किया गया है। जो कि सरासर गलत है। यह धार्मिक कार्य है लेकिन प्रशासन का कार्य नहीं है उन्होंने इस पूरे मसले पर आगामी 8 मई को बिहार के राज्यपाल से मुलाकात करने की बात कही। वहीं नालंदा के जदयू सांसद कौशलेद्र कुमार के द्वारा बजरंग दल पर बैन लगाने के सवाल पर सम्राट चौधरी ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि रावण भी बजरंगबली को बांधने का प्रयास किया था लेकिन रावण का यह प्रयास असफल रहा था।

जब रावण बजरंगबली को बांध नहीं सके तो यह सरकार में इतनी हिम्मत कहां की बजरंग दल को बैन कर दे। नीतीश कुमार पूरी तरह से मेमोरी लौस सीएम हो चुके हैं। जितने भी पार्टी के लोग बिहार में आएंगे वह सभी नीतीश कुमार से कोरे कागज पर लिखवा लेने का काम करेंगे, नहीं तो सीएम नीतीश कुमार भूल जायेगे। 1977 से लेकर अब तक न जाने नीतीश कुमार कितनों को भूल चुके हैं इसलिए जितने भी पार्टी के लोग बिहार में आएंगे वह नीतीश कुमार से कोरे कागज पर लिखवा लेने का काम करें कि नीतीश कुमार जब सहवाला बनेंगे दूल्हा कौन होगा।

ऋषिकेश संवाददाता नालंदा