बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन पहुंचे बिहार शरीफ सर्किट हाउस, एनडीए गठबंधन के कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

 

डीएनबी भारत डेस्क

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता नालंदा जिला पहुंचे। जहां एनडीए गठबंधन के कार्यकर्ताओं ने शाहनवाज हुसैन का भव्य स्वागत किया। इस दौरान राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने बिहार शरीफ सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता भी किया। प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने एआईएमआईएम के सांसद असदुद्दीन ओबैसी पर तंज करते हुए कहा कि असदुद्दीन ओवैसी का बयान हमेशा भड़काऊ रहता है इसीलिए मैंने उनका नाम भड़काऊ भाईजान रखा है।

असदुद्दीन ओवैसी होश हवास में बात करें क्योंकि वह हैदराबाद के गलियों के नेता हैं यही वजह है कि बिहार में उनके पार्टी के विधायक भाग चुके हैं। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने नीतीश कुमार के एनडीए में शामिल होने के सवाल पर मुस्कुराते हुए कहा जब बर्लिन की दीवार टूट सकती है तो फिर जेडीयू बीजेपी के बीच बनी दीवार क्यों नहीं ध्वस्त हो सकती है।

अब न तो कोई जंगला है और ना ही कोई दरवाजा। केंद्र कि मोदी सरकार के द्वारा पूर्व डिप्टी पीएम लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न दिए जाने पर खुशी जाहिर की।

ऋषिकेश संवाददाता नालंदा