बीजेपी इस बार 400 सीटों का लक्ष्य निर्धारित किया है:- नंदकिशोर यादव

डीएनबी भारत डेस्क 

नालंदा जिले के रहुई प्रखंड स्थित देकपुरा गांव में बीजेपी कोर कमेटी की बैठक हुई जिसमें बीजेपी के वरिष्ठ नेता नंदकिशोर यादव शामिल हुए।इस दौरान विधानसभा चुनाव और मिशन बिहार 36 प्लस पर चर्चा हुई। 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर तमाम राजनीतिक पार्टी ने तैयारी शुरू कर दी है बीजेपी इस बार 400 सीटों का लक्ष्य निर्धारित किया है जिसमें बिहार के 36 प्लस सीट भी शामिल है।

कोर कमेटी की बैठक में बीजेपी के वरिष्ठ नेता नंद किशोर यादव ने कहा कि 3 महीने के अंदर हर बूथ कमेटी को फिर से पुनर्जीवित करने का काम करेंगे और हर पन्ना का प्रमुख तय करेगे। वही केके पाठक के द्वारा सरकारी स्कूल के शिक्षकों को बोरा बेचने के फरमान जारी करने के सवाल पर बीजेपी नेता नंदकशोर यादव ने कहा कि महागठबंधन सरकार लगातार उटपटांग निर्णय के माध्यम से सुर्खियों में बनी रहती है। सरकार शिक्षकों को प्रताड़ित करने का भी कम कर रही है और अब शिक्षकों को बोरा बेचने में भी लग रही है।

वही बिहार में लगातार बढ़ते अपराध के ऊपर चिंता जाहिर करते हुए नंदकिशोर यादव ने कहा कि बिहार में पुलिसकर्मी पत्रकार और आम जनता अब भगवान भरोसे है। बिहार फिर से पुराने जंगल राज के दौर में है लौट चुका है। बीजेपी ने जिस तरह से जंगल राज की समाप्ति के लिए संघर्ष किया था। आज फिर से बिहार अपने पुराने दिनों को याद कर रहा है। इस सरकार के रहते हुए अब इसमें कोई परिवर्तन भी नहीं हो सकता है।

ऋषिकेश संवाददाता नालंदा