ट्रक और बाइक की टक्कर में दो घायल, एक की हालत गंभीर

बेगूसराय जिला के वीरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मुजफ्फरा स्थित खुनियां ढाला के पास की घटना।

बेगूसराय जिला के वीरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मुजफरा स्थित खुनियां ढाला के पास की घटना।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय जिला के वीरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मुजफरा स्थित खुनियां ढ़ाला के पास बाइक और ट्रक के आमने-सामने की टक्कर में दो यूवक जख्मी हो गए। जिसमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि सामने से आ रहे अनियंत्रित बुलेट सवार युवकों को बचाने के क्रम में ट्रक चालक ने गाड़ी एक दुकान में घुसा दी।

जिससे दुकान क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं इस क्रम में बुलेट अनियंत्रित हो ट्रक से टकरा गया और इस घटना में बाइक सवार दोनों युवक बुरी तरह से जख्मी हो गए। दोनों युवक को स्थानीय लोगों की मदद से ईलाज के लिए बेगूसराय भेजा गया। जहां एक युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार नौला निवासी राम भरोस सिंह का पोता आनंदमूर्ति उर्फ छोटू एवं नाती उज्ज्वल कुमार बुलेट से बेगूसराय से नौला जा रहे थे। मुज़फ़रा मोड़ के पास सामने से आ रही ट्रक के चालक ने बुलेट को बचाने के क्रम में अपनी गाड़ी एक फर्नीचर दुकान में घुसा दी।

परंतु तबतक अनियंत्रित बुलेट ट्रक से टकरा गई। जिससे बुलेट सवार दोनों युवक जख्मी हो गए। जिसमें आनंदमूर्ति की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। वहीं इस दुर्घटना में फर्नीचर दुकान को भी काफी क्षति पहुंची है। वहीं स्थानीय पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

बेगूसराय वीरपुर संवाददाता गोपल्लव झा

Begusarai