वीरपुर में तेल व्यवसायी के घर अपराधियों ने की हवाई फायरिंग

बेगूसराय जिला के वीरपुर थानाक्षेत्र का मामला, प्राथमिकी दर्ज, तीन गिरफ्तार।

बेगूसराय जिला के वीरपुर थानाक्षेत्र के फजिलपुर गांव का मामला, प्राथमिकी दर्ज, तीन गिरफ्तार।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय जिला के वीरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत फजिलपुर गांव के तेल व्यवसायी संपत लाल चौधरी के घर पर तथा दो अन्य स्थानों पर गोलीबारी करने के मामले में पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष समरेंद्र कुमार ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश की पहचान वीरपुर निवासी कृष्णनंदन सिंह के पुत्र अजय सिंह, पकड़ी निवासी राम कृपाल महतो के पुत्र राज कुमार एवं उसी गांव के निवासी सुरेश महतो के पुत्र संजीवन कुमार को गिरफ्तार किया गया है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि मैदाबभनगामा बहियार से सभी अपराधियों को गिरफ्तार किया गया। उसके पास से घटना में प्रयुक्त एक देसी कट्टा, तीन जिंदा कारतूस, एक गोली का खोखा,दो बाइक व 13 पुड़िया चरस के साथ गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि इस संबंध में पीड़ित व्यवसायी की पत्नी नीतू देवी ने थाना में आवेदन देकर रंगदारी मांगने व नहीं देने पर घर पर चढ़कर गोली फायरिंग करने, जान से मारने की धमकी देने से संबधी प्राथमिकी दर्ज कराई है।

थाना में दर्ज प्राथमिकी में बताया गया है कि गत 19 फरवरी की दोपहर में मेरे पति अपने किराना दुकान पर बैठे हुए थे। उसी समय अजय सिंह व उनके साथ दो अन्य बदमाश बाइक से वहां पहुंचे। तभी अजय सिंह अपने कमर से पिस्तौल निकालकर दुकान पर आया और मेरे पति से रंगदारी के रूप में दो लाख रुपए की मांग की। रुपए देने से इनकार करने पर उनलोगों ने मेरे पति के ऊपर गोली फायरिंग कर दिया। किसी तरह उन्होंने अपनी जान बचाई।

बेगूसराय वीरपुर संवाददाता गोपल्लव झा

Begusarai
Comments (0)
Add Comment