अजब प्रेम की गजब कहानी…वीरपुर में 07बच्चे की मां 20 वर्षीय प्रेमी संग फरार

बेगूसराय जिला के वीरपुर थानाक्षेत्र की घटना

बेगूसराय जिला के वीरपुर थानाक्षेत्र की घटना, अजब प्रेम की गजब कहानी।

डीएनबी भारत डेस्क 
जी हां कभी कभी समाज में अजीबो गरीब घटना, दुर्घटना हो जाया करती है। आप ने सुना होगा टियूसन पढ़ने पढ़ाने के क्रम में स्कूल, काॅलेज, रिस्तेदारो के साथ, विभिन्न सरकारी, अर्ध सरकारी संस्थानों में काम करने वाले लोगों का भरा-पूरा परिवार रहने के बाबजूद पद और गरीमा को ताक पर रखकर एक दूसरे को दिल दे बैठते हैं और फरार हो जाया करते हैं।

इसी कड़ी में एक ताजा मामला बेगूसराय जिला के वीरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में घटी जहां देर शाम में एक सात बच्चे की मां जो तीन चार नाती नातिन की नानी भी हैं एक अहमादाबाद में काम कर रहे 20 वर्षीय कुवांरे युवक को फोन पर ही दिल दे बैठी और उसे वहां से बुलाने के बाद अपने घर वालों को नैहर जाने की बात बताकर फरार हो गयी।

यह घटना घर वालों को तब पता चला जब उक्त महिला के मायके में पति और परिजन ने खोजबीन ली। इसी दौरान उक्त वेमेल यूगल जोरी ने विभिन्न समस्याओं को बिचार विमर्श करते हुए बलीया थाना में जाकर आत्म समर्पण कर दिया। वहां की पुलिस ने वेतूका यूगल जोरी से पुछताछ के बाद परिवार सहित जंनप्रतिनिधियों को जानकारी दिया।

वेमेल यूगल जोरी मिलजाने से ग्रामीणों ने गांव में ही पंचायत कर पुनः उक्त परीवार को बसाने, बिछुरे दाम्पत्ती को एक साथ रहने का निर्णय लेते हुए बलीया थाना से वीरपुर थाना पर लाकर दर्जणों ग्रामीणों, जंनप्रतिनिधियों ने पूर्व में लिए गए निर्णय के अनुसार उक्त जोरी की राजा मंदी से बांड पर समझौता के अनुसार दोनों से दस्तखत करवा कर घर ले गए।

इस दौरान मौजूद ग्रामीणों के द्वारा भागने के कारणों से संबंधित पुछे जाने पर उक्त सात बच्चे की मां ने ग्रामीणों को बताई कि मेरे पति रोज भांग खा कर सो जाते हैं। तो इस में मेरा किया कसुर है। इस संबंध में थाना पर मौजूद पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि पीड़ित के द्वारा आवेदन नहीं दिए जाने और आपसी समझौता हो जाने से सात बच्चे की मां अपने पति, पुत्र, पुत्री के अलावे ग्रामीणों, जंनप्रतिनिधियों के साथ घर गयी है।

बेगूसराय वीरपुर संवाददाता गोपल्लव झा

Begusarai