बिजली पोल के सम्पर्क में आने से हाइवा चालक की मौत, खलासी गंभीर रुप से घायल

 

मृतक हाइवा चालक की पहचान नालंदा जिला के मानपुर थाना क्षेत्र के तेतरामा निवासी नाथून प्रसाद के 32 वर्षीय पुत्र मुन्ना कुमार के रूप में की गई।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत जगदीशपुर बनौली पथ पर कविया ढाला के समीप मंगलवार को सड़क किनारे हाइवा गाड़ी बिजली ट्रांसफार्मर के संपर्क में आने से हाइवा चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हाइवा का खलासी गंभीर रूप से जख्मी हो गया। मृतक हाइवा चालक की पहचान नालंदा जिला के मानपुर थाना क्षेत्र के तेतरामा निवासी नाथून प्रसाद के 32 वर्षीय पुत्र मुन्ना कुमार के रूप में की गई।

घायल खलासी की पहचान नालंदा जिला के मानपुर थाना क्षेत्र के नवल प्रसाद के 25 वर्षीय पुत्र दुलारचंद्र कुमार के रूप में की गई।घायल को पी0 एच0सी0 भगवानपुर में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय रेफर कर दिया गया।बताया जाता है कि बनौली से हाइवा  बालू अनलोड कर भगवानपुर की ओर जा रहा था।कविया ढाला के समीप हाइवा सड़क किनारे बिजली ट्रांसफार्मर के संपर्क में आ गया।

इससे करंट लगने से  हाइवा चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।खलासी गंभीर रूप से जख्मी हो गया।उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।घटनास्थल पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई।इससे इस पथ पर आवागमन बाधित हो गया।घटना की सूचना पाकर थानाध्यक्ष जयप्रकाश यादव, एएसआई अमित कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक के लाश को कब्जे  में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है।मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

बेगूसराय भगवानपुर संवाददाता गणेश प्रसाद की रिपोर्ट