बिजली की शार्ट सर्किट से लगी आग, दो फुस का घर समेत घर में रखा समान जलकर राख

डीएनबी भारत डेस्क
बेगूसराय में एक बार फिर आग का तांडव देखने को मिला जहां भीषण आग लगने से दो घर पूरी तरह से जलकर राख हो गया। वही आग लगने से घर में रखे सारा सामान जलकर राख हो गया। आग लगते ही मौके पर भगदड़ जैसा स्थिति उत्पन्न हो गया। और जैसे-तैसे लोग घर से निकालकर अपना जान बचाए। घटना रिफाइनरी थाना क्षेत्र के सबोरा गांव स्थित उलाव डाला के समीप की है। बताया जा रहा है कि बिजली की चिंगारी के कारण घर में भीषण आग लग गई।
आग इतना विकराल रूप ले रखा था कि देखते ही देखते दोनों घर धू धू कर जलने लगा। जैसे तैसे लोग घर से निकलकर आग बुझाने का अपने स्तर से भरसक प्रयास किया। लेकिन भीषण आग के कारण लोग बुझा नहीं पाया और धू धू कर घर जल कर स्वाहा हो गया। वहीं घर में रखे सारा सामान भी जलकर राख हो गया। आप तस्वीरों में देख सकते हैं किस तरह से आग का विकराल रूप है। और घर धू धू कर जल रहा है। लोग जैसे तैसे आग बुझाने का प्रयास कर रहे हैं।
लेकिन आग नहीं बुझ पाया और घर पूरी तरह से दोनों जलकर राख हो गया। वही इस अग्निकांड के बाद पीड़ित परिवार में कोहराम मचा हुआ है। स्थानीय लोगों ने बताया है कि घर के ऊपर से बिजली का तार गया हुआ है।और अचानक उसे बिजली के तार के चिंगारी घर के ऊपर गिर गया। जिसके कारण से आग लग गया। और आग लगते ही धू धू कर दो घर जलकर राख हो गया।
उन्होंने बताया है कि इस घटना की सूचना दमकल कर्मी टीम को दी गई। लेकिन दमकल कर्मी टीम घंटे बाद भी  नहीं पहुंचा और घर पूरी तरह से जलकर राख हो गया। वहीं स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना रिफाइनरी थाना पुलिस को दी मौके पर रिफाइनरी थाने के पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की तहकीकात में जुटी हुई है।
डीएनबी भारत डेस्क