बिजली के खम्भे से लगे स्टेक के सम्पर्क में आने से विद्युत ऑपरेटर की मौत, शिवहर जिला में पदास्थापित था विद्युत ऑपरेटर

 

घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के पिढौली गांव की है। मृतक की पहचान पिढौली गांव के ही रहने वाले रणधीर कुमार के रूप में की गई है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में बिजली विभाग की लापरवाही का खामियाजा एक युवक को अपनी जान देकर चुकानी परी। हालांकि मृतक युवक भी बिजली विभाग में ही ऑपरेटर के पद पर कार्यरत हैं एवं वर्तमान में शिवहर जिला में पद स्थापित हैं । घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के पिढौली गांव की है। मृतक की पहचान पिढौली गांव के ही रहने वाले रणधीर कुमार के रूप में की गई है।

बताया जा रहा है कि रणधीर कुमार बिजली विभाग में पोस्टेड हैं और होली पर्व को लेकर पिछले दिनों घर आए थे और आज किसी कारण बस वह घर से निकलकर बाहर टहल रहे थे इसी दौरान बिजली के खंभे से सटे अर्थिंग के तार में के संपर्क में आ गए जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। जब तक लोग कुछ समझ पाते और उन्हें इलाज के लिए ले जाते तब तक रणधीर कुमार की मौत हो चुकी थी। बाद में परिजनों के द्वारा उक्त घटना की जानकारी तेघरा थाने की पुलिस को दी गई।

तत्पश्चात तेघरा थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। लेकिन देखा जाए तो बिजली विभाग के द्वारा ऐसी लापरवाही के शिकार आए दिन लोग होते रहते हैं लेकिन बिजली विभाग इन कमियों को दुरुस्त करने में कोई रुचि नहीं दिखा रही है ।

बेगूसराय तेघड़ा संवाददाता शशिभूषण भारद्वाज की रिपोर्ट