बेगूसराय में बिजली करंट के चपेट में आने से 28 वर्षीय युवक की मौत,परिजनों में मचा कोहराम

 

घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के मालती वार्ड नंबर एक ही है ।

 

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में करंट की चपेट में आने से एक 28 वर्ष से युवक की मौत हो गई है। यह घटना उस वक्त हुई जब युवक अपने घर के सामने ही जलावन लाने के लिए गया था तभी अचानक से घर के सामने बिजली के पोल के अर्थिंग में सट जाने यह घटना हुई। इससे पहले की लोग कुछ समझ पाते या कुछ कर पाते युवक की मौके पर मौत हो गईं। घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल हो गया और इसके लिय लोग बिजली विभाग को जिम्मेवार ठहरा रहें है।

घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के मालती वार्ड नंबर एक ही है । युवक की पहचान फुलवरिया थाना क्षेत्र के मालती वार्ड नंबर एक के रहने वाले स्वर्गीय उमेश ठाकुर के 28 वर्षीय पुत्र जितेंद्र ठाकुर के रूप में हुईं है। घटना के संबंध में चाचा सुबोध ठाकूर ठाकुर ने बताया की युवक नाई का काम करता था । वह घर से जलावन लाने के लिए बाहर निकाला था जैसे ही वह घर के बाहर मौजूद बिजली के खंभे के अर्थिंग से सात गया

इसी क्रम में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर सबको अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय से अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।  घटना के बाद लोग बिजली विभाग के लापरवाही की बात कह रहें है। फिलहाल इस मौत के बाद परिवार के लोग सदमे में है वही आसपास के लोगो में मायूसी छाई हुईं है।

डीएनबी भारत डेस्क