बिजली आपूर्ति की समस्या को लेकर आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम, सूचना पर पहुंचे पुलिस पदाधिकारी पर शराब पीने का आरोप लगाकर किया हंगामा 

 

सड़क जाम कर रहे लोगो के विरुद्ध एफआईआर दर्ज

डीएनबी भारत डेस्क
समस्तीपुर में पिछले कुछ दिनों से बिजली की समस्या से आम लोग ख़ासे परेशान हैं।मुसरीघरारी थाना क्षेत्र में चार दिनों से बिजली आपूर्ति बाधित होने से नाराज लोगों ने देर शाम एनएच 28 को मुसरीघरारी चौराहा के पास जाम कर आगजनी किया। सड़क जाम के कारण एनएच 28 पर घंटो यातायात बाधित रहा।

सड़क जाम की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच कर लोगो को समझाने का प्रयास किया। इसी बीच भीड़ में शामिल कुछ शरारती तत्व के लोगों ने जाम छुड़ाने पहुंचे पुलिस पदाधिकारी पर शराब पीने का आरोप लगाकर पुलिस पदाधिकारी के साथ बदसलूकी की। जिसके बाद मौके पर पहुंचे अन्य पुलिस पदाधिकारी और स्थानीय जनप्रतिनिधि ने मामले को शांत कराया।

पुलिस पदाधिकारी पर शराब पीने के आरोप के सवाल पर एएसपी संजय पांडे का कहना है कि आरोपी पदाधिकारी पर शराब पीने का आरोप बिल्कुल बेबुनियाद है । कुछ शरारती तत्व के लड़कों के द्वारा अफ़वाह फ़ैलाने की कोशिश की गई थी।

इस दौरान पुलिस पदाधिकारी के साथ बदसलूकी की गई थी । इस मामले में वीडियो फ़ुटेज के आधार पर उन लोगों को चिन्हित कर एफआईआर दर्ज कर कारवाई की जा रही है ।

समस्तीपुर संवाददाता अफरोज आलम की रिपोर्ट