बिहार शरीफ में भाजपा पार्टी कार्यालय में लोकसभा चुनाव के लिए किया संकल्प पत्र जारी, जारी संकल्प पत्र में सभी वर्गों के हितों को का रखा गया है ध्यान

 

डीएनबी भारत डेस्क

भारतीय जनता पार्टी ने आज नालंदा जिले के पार्टी कार्यालय में एक प्रेस वार्ता के दौरान आगामी लोकसभा चुनाव के लिए अपना घोषणा पत्र ‘संकल्प पत्र’ जारी किया।लाभार्थी योजना के प्रदेश समन्वयक राधा मोहन शर्मा ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि संकल्प पत्र में सभी वर्गों के हितों को ध्यान में रखा गया है।

उन्होंने कहा, “आज पूरा देश नरेंद्र मोदी के साथ है। हमारे संकल्प पत्र में जनधन योजना के तहत बैंक खाते प्रदान करना, उज्ज्वला योजना के माध्यम से मुफ्त रसोई गैस कनेक्शन वितरित करना, देश को खुले में शौच से मुक्त करने के लिए शौचालय निर्माण करना, जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाना, अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त करना और तीन तलाक प्रथा को समाप्त करने की उपलब्धियां शामिल हैं।”

शर्मा ने कहा, “भाजपा जो वादे करती है उसे पूरा करती है। इस बार पार्टी का चुनाव अभियान ‘भाजपा का संकल्प और मोदी की गारंटी’ पर केंद्रित है।” इस घोषणा पत्र के जारी होने के साथ ही पार्टी ने औपचारिक रूप से लोकसभा चुनावों के लिए अपना चुनाव अभियान भी शुरू कर दिया है।

डीएनबी भारत डेस्क