नालंदा:बिहारशरीफ में शूटिंग हुए फिल्म “कोर्ट” देशभर 170 सिनेमा घरों में हुई रिलीज,संजय मिश्रा और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी आयेंगे नजर

 

बॉलीवुड फिल्म “कोट”, बिहार में बनी बिहार के लोगों की फिल्म है. इसमें बॉलीवुड अभिनेता संजय मिश्रा जैसे कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है।

डीएनबी भारत डेस्क

नालंदा जिले के बिहारशरीफ जैसे छोटे जगहों पर साल 2019 में शूटिंग हुई हिंदी मूवी कोर्ट आज नालंदा समेत देश के 170 सिनेमाघर में रिलीज की गई । फिल्म के लेखक और निर्माता बिहारशरीफ निवासी कुमार अभिषेक और पिन्नू सिंह है। फिल्म रिलीज होने के मौके पर उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि बॉलीवुड फिल्म “कोट”, बिहार में बनी बिहार के लोगों की फिल्म है. इसमें बॉलीवुड अभिनेता संजय मिश्रा जैसे कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है।

इस फिल्म की शूटिंग बिहारशरीफ के बैगनाबाद, खंदकपर, रामचंद्रपुर, तुंगी, झिंगनगर, नाला रोड, डिजनीलैंड, बड़ी पहाड़ी, अलीनगर इत्यादि लोकेशनों पर हुई. फिल्म की शूटिंग लगभग 45 दिन तक हुई. फिल्म में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी भी गेस्ट एपियरेंस में नजर आएं हैं।

उन्होंने कहा कि बिहारी होने की वजह से बिहार की कहानी और बिहार के कलाकारों को लेकर हमने एक अच्छे सब्जेक्ट की फिल्म बनाने की कोशिश है। फिल्म में मशूहर अभिनेता संजय मिश्रा और नसीरुद्दीन शाह के बेटे विवान शाह मुख्य भूमिका में हैं. विवान शाह ने फिल्म में संजय मिश्रा के बेटे की भूमिका निभाई है. फिल्म को निर्देशक अक्षय दित्ती ने निर्देशित किया है।

ऋषिकेश संवाददाता नालंदा