बिहार सरकार के मंत्री प्रेम कुमार पहुंचे बेगूसराय सदर अस्पताल, घायल उपमुखिया से मिलकर कार्यवाही का दिया आश्वासन

 

एंजनी पंचायत में उपमुखिया के साथ प्रिंसिपल के द्वारा मारपीट की गई थी। इस संबंध में बेगूसराय के जिला प्रशासन से कार्रवाई करने की मांग की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय बिहार सरकार के मंत्री प्रेम कुमार सदर अस्पताल पहुंचे जहां एंजनी पंचायत के घायल उप मुखिया से मुलाकात की। और इस दौरान मंत्री ने मुलाकात के बाद कार्यवाही करने का आश्वासन दिया। इस दौरान मंत्री प्रेम कुमार ने मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा कि एंजनी पंचायत में उपमुखिया के साथ प्रिंसिपल के द्वारा मारपीट की गई थी। इस संबंध में बेगूसराय के जिला प्रशासन से कार्रवाई करने की मांग की है। और उन्होंने कहा कि इसमें दोषी जो भी व्यक्ति होंगे उन पर कठोर से कठोर कार्रवाई पुलिस के द्वारा की जाएगी।

इस दौरान बिहार सरकार के मंत्री प्रेम कुमार ने बताया है कि जिस तरीके से ईडी और सीबीआई के द्वारा कार्रवाई की जा रही है। वह सही कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि विपक्ष के द्वारा भरम फैलाई जा रहे हैं कि भाजपा के द्वारा सभी विपक्ष पर ईडी के द्वारा कार्रवाई की जा रही है। दौरान उन्होंने कहा कि कहीं भी भारतीय जनता पार्टी के द्वारा ईडी और सीबीआई उसे नहीं किया जा रहा है। साक्ष और सबूत के आधार पर झारखंड के मुख्यमंत्री गिरफ्तार किए गए हैं। अरविंद केजरीवाल पर कार्रवाई हो रही है। पश्चिम बंगाल में कार्रवाई हो रही है। सारी घटनाएं सक्षा के आधार पर ईडी और सीबीआई के द्वारा कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि लालू यादव हो या तेजस्वी यादव हो सारे मामले लैंड फॉर जॉब का मामला है।

ईडी और सीबीआई के द्वारा प्रमाण और सबूत के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। इस दौरान बिहार सरकार के मंत्री प्रेम कुमार ने आरजेडी पर भी जमकर निशाना साधा है।इस दौरान उन्होंने कहा कि विगत वर्षों से राजद की सरकार थी। उसे सरकार में चारा घोटाला दवाई घोटाला इन सभी घटनाओं के लेकर बिहार को पूरी दुनिया जान रहा है। इस दौरान उन्होंने कहा कि जो लोग आरोप लगा रहे हैं कि बीजेपी के द्वारा ही ईडी और सीबीआई के द्वारा विपक्ष पर कार्रवाई की जा रही है।

यह आरोप पूरी तरह से निराधार है। वहीं जदयू के विधायक गोपाल मंडल के द्वारा पिछले दिनों लालू राबड़ी निर्दोष पर उन्होंने कहा कि यह जांच का विषय है। उनका वह व्यक्तिगत राय है। उन्होंने कहा कि जांच एजेंटीयों के द्वारा कार्रवाई की जा रही है। इस दौरान मंत्री प्रेम कुमार ने बताया कि मंत्रिमंडल जल्दी बिस्तर हो जाएगा।

डीएनबी भारत डेस्क