शराबबंदी प्रदेश बिहार में कैसे हर जगह बिक रहा शराब है..क्या यही सुशासन की सरकार है..पूछता बिहार है

बिहार में शराबबंदी कानून की विफल अजब गजब कहानी..सरकार सुना रही शराबबंदी सफलता की कहानी।

बिहार में शराबबंदी कानून की विफल अजब गजब कहानी..सरकार सुना शराबबंदी सफलता की कहानी।

डीएनबी भारत डेस्क 

बिहार में पूर्ण रूप से शराब बंदी है लेकिन इसका असर लोगों पर नहीं देखने को मिल रहा है। इसी कड़ी में एक शराबी ने सदर अस्पताल में जमकर हंगामा किया और पुलिस के साथ गाली गलौज की इस दौरान पुलिसकर्मी शराबी को पीटना भी शुरू कर दिया। यह हंगामा तकरीबन एक घंटा तक सदर अस्पताल बेगूसराय परिसर में चलता रहा और पुलिस शराब के नशे में धुत युवक को शांत करने में पसीना छूट गया।

आप तस्वीरों में देख सकते हैं किस तरह से एक शराबी जमकर सदर अस्पताल में हंगामा कर रहे हैं। शराबी का कहना है कि शराब मिलता है तभी तो लोग पीता है अगर शराब बंदी होती तो शराब फिर क्यों मिल रहा है। बार-बार पुलिस को गाली गलौज करते नजर आ रहे हैं।

बताते चलें कि बेगूसराय के लाखों सहायक थाना क्षेत्र के बाजितपुर गांव में पुलिस ने शराब के नशे में हो हंगामा कर रहे एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। जिसे मेडिकल जांच के लिए बेगुसराय सदर असपताल लाया गया। जहां नशे मे टुल्ल आरोपी के द्वारा सदर अस्पताल मे भी जमकर हो हंगामा मचाया गया। जिससे पुलिस वाले भी परेशान नजर आये।इतना ही नहीं पकड़े गए शराबी लगातार पुलिस को गाली भी दे रहा था।

आरोपी की पहचान लाखो सहायक थाना क्षेत्र के बाजितपुर गांव के रहने वाले कमलेश्वरी पासवान के पुत्र रूपेश कुमार के रूप हुई है। गिरफ्तार रूपेश कुमार ने बताया कि वह अपने गांव आया हुआ था। और इसी सिलसिले में सड़क पर बालू गिरा हुआ था। जिसका उसके द्वारा विरोध किया गया तो इस बात की सूचना पुलिस को दे दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

रूपेश कुमार ने यह भी बताया की घटना के वक्त वो शराब पी रखा था। और उन्होंने कहा कि बिहार में नाम का बस शराबबंदी है शराबबंदी अगर होती तो शराब कैसे लोग पीते और हर जगह कैसे शराब मिल रहा है खुलेआम और लोग शराब लगातार खुलेआम पी रहे हैं। फिलहाल पुलिस के द्वारा किसी तरह शराबी को शांत करा कर गाड़ी में बैठा कर उसे थाना ले गया।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू

Begusarai