बिहार के विकास और लोगों के रोजगार से नीतीश कुमार का कोई लेना देना नहीं – तारकिशोर प्रसाद

नालंदा पहुंचे पूर्व उप-मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने 9 साल बेमिसाल मोदी सरकार का कार्यकाल कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार पर साधा निशाना।

नालंदा पहुंचे पूर्व उप-मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने 9 साल बेमिसाल मोदी सरकार का कार्यकाल कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार पर साधा निशाना।

डीएनबी भारत डेस्क 

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा नेता तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने 9 वर्षों के कार्यकाल के दौरान देश के विकास को तेजी से बढ़ाने का काम किया है। पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद बिहारशरीफ के टाउन हॉल में केंद्र की मोदी सरकार के 9 साल बेमिसाल कार्यक्रम के अवसर पर व्यवसायिक सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत ने हर क्षेत्र में बेहतर मुकाम हासिल किया है।

उन्होंने कहा कि बिहार में महागठबंधन की सरकार में अपराधियों का बोलबाला है जिससे व्यवसायी ही नहीं आम जनता भी पीड़ित है। भाजपा नेता तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बिहार के विकास से कोई मतलब नहीं रह गया है। उनका एक ही सपना है प्रधानमंत्री बनने का जो कभी पूरा नहीं होगा।

उन्होंने कहा कि भाजपा से अलग होने के बाद नीतीश कुमार विशेष राज्य का दर्जा की बात को छेड़ते हैं जबकि राज्य के विकास से जुड़ी बैठक में नीतीश कुमार जाना उचित नहीं समझते हैं। इस अवसर पर पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने कहा कि विपक्षी दलों की एकता उसी समय समाप्त हो गई जब बिहार में सात दलों की महागठबंधन की सरकार के एक घटक दल को बैठक में नहीं बुलाया गया है।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार बिहार के विकास के मॉडल की बात करते हैं। वहीं गंगा नदी में सुल्तानगंज अगुवानी पुल के गिर जाने के बाद बिहार का मॉडल देश में हंसी का पात्र बन गया है। और नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने का राग अलाप रहे हैं। जो कभी पूरा होने वाला नहीं है। खूद उनकी पार्टी के आधार से अधिक विधायक नीतीश कुमार से असंतुष्ट हैं।

नालंदा संवाददाता ऋषिकेश 

Begusarai