आरा सड़क हादसा में एक ही परिवार के बच्चा सहित पांच लोगों की दर्दनाक मौत, जबकि दो बच्ची सहित तीन घायल

आरा सड़क हादसा में एक ही परिवार के बच्चा सहित पांच लोगों की दर्दनाक मौत, जबकि दो बच्ची सहित तीन घायल

डीएनबी भारत डेस्क 

बिहार के आरा में एक कार सड़क के रेलिंग से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें एक बच्चा समेत पांच लोगों की मौत हो गई जबकि दो बच्ची समेत तीन अन्य घायल हैं। घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। कार इतनी जबरदस्त तरीके से दुर्घटनाग्रस्त हुई है कि कार के परखच्चे उड़ गए। घटना गजराज गंज ओपी ओपी क्षेत्र के बामपली गांव के आरा बक्सर फोर लेन की है। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्स्कों ने पांच को मृत घोषित कर दिया जबकि तीन का इलाज जारी है। बताया जा रहा है कि कार में सवार सभी लोग एक ही परिवार के हैं जो विंध्याचल से लौट रहे थे। सभी दानापुर के रहने वाले हैं। मृतकों की पहचान 25 वर्षीय अर्पिता पाठक, 28 वर्षीय विपुल पाठक, 56 वर्षीय भूप नारायण पाठक, 50 वर्षीय रेणु देवी और तीन वर्षीय हर्ष पाठक शामिल हैं जबकि घायलों में दो बच्ची ख़ुशी कुमारी और छोटी कुमारी और महिला मधु का इलाज चल रहा है।

बताया जा रहा है कि पांच मृतकों में से तीन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो ने इलाज के क्रम में दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि पूरा परिवार विंध्याचल से दर्शन कर लौट रहा था तभी पुल पर चढ़ने के क्रम में कार अनियंत्रित हो गई और रेलिंग से जा टकराई। टक्कर इतना जबरदस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गए। घटना की जानकारी के बाद गजराजगंज थाना के थाना प्रभारी मौके पर पहुंच कर सभी को अस्पताल पहुंचाया और अभी भी मामले में अपनी नजर बनाये हुए हैं।

#RoadAccident