बिहार सरकार के मंत्री ने बेगूसराय में भूमिहीन को बासगीत का पर्चा दिया

जिलाधिकारी बेगूसराय सहित, विधान पार्षद एवं अन्य जनप्रतिनिधि रहे मौजूद

जिलाधिकारी बेगूसराय सहित, विधान पार्षद एवं अन्य जनप्रतिनिधि रहे मौजूद

 डीएनबी भारत डेस्क 

बिहार सरकार के मंत्री आलोक मेहता ने एक बार फिर सुशील मोदी पर जमकर हमला बोला इस दौरान उन्होंने कटाक्ष करते हुई कहा की विपक्ष द्वारा इंडिया गठबंधन की बैठक को लेकर सवाल उठाने पर भी जमकर अपना भड़ास निकली। इस दौरान मंत्री ने कहा कि इंडिया गठबंधन का बैठक होना और कैंसल होना अपने कंफर्ट पर निर्भर करता है।

एक पार्टी का तो बैठक तो है नहीं कई पार्टियों का बैठक है, अलग-अलग तरह की व्यवस्था, अलग अलग तरह के कार्यक्रम हैं। इस तरह के कार्य में समय लगता है कोई बड़ी बात नहीं है । रूटिंग एक्टिविटी है कैंसिल हुई है, फिर होगी। हर बैठक में सब लोग साथ हैं। किस बैठक में अपने साथ नहीं देखा, लगातार सब लोग हैं और नीतीश कुमार तो उसके ऑर्गेनाइजर हैं। तो फिर इस तरह की बातें बिल्कुल कुछ खास मीडिया के तरफ से ही आती है।

रियलिटी में ऐसी कोई बात नहीं है, विपक्ष के दर्द को दूसरे रूप में क्यों बियां कर रहे हैं। जब मीटिंग हो जाएगी तो विपक्ष का दर्द बढ़ जाएगा। यह जो है पॉलिटिकल बैंडेटा की वजह से ये सब हो रहा है। वहीं नितीश कुमार का बनारस में रैली को लेकर के मंत्री आलोक मेहता ने कहा राजनीतिक दुर्ग्रहा और पूर्वाग्रह से प्रभावित होकर यह उस पर काम करके कोई डेमोक्रेटिक आवाज को दबा नहीं सकती है।

जनता वहां की जागरुक है, रैली हो कि ना हो लोग इस मुहिम में साथ है। सुशील मोदी को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए आलोक मेहता ने कहा सुशील मोदी ऐसा बयान देकर के अपने पोजीशन को मजबूत करने की कोशिश कर रहे हैं। क्योंकि वह अपनी पार्टी में हासिए पर हैं।

उप मुख्यमंत्री तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाने को लेकर सवाल पूछने पर आलोक मेहता उससे बचते नजर आए। आपको बताते चले कि बिहार सरकार के मंत्री आलोक मेहता आज बेगूसराय भूमिहीन पर्चा वितरण समारोह में भाग लेने के लिए बेगूसराय पहुंचे थे।

Begusarai