समस्तीपुर शहर में भू माफियाओ का आतंक बढ़ा, जमीन कब्ज़ा का विरोध करने पर भू माफियाओं ने कोठी के मैनेजर पर किया जानलेवा हमला, पुलिस प्रशासन लाचार

 

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जितवारपुर हाउसिंग बोर्ड मैदान में कोठी के जमीन पर अवैध कब्जा जमाने का प्रयास

डीएनबी भारत डेस्क

समस्तीपुर शहर में भू माफियाओं का आतंक बढता जा रहा है। स्थानीय पुलिस प्रशासन लाचार है। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जितवारपुर हाउसिंग बोर्ड मैदान में कोठी के जमीन पर अवैध कब्जा जमाने का प्रयास कर रहे भू माफियाओं ने विरोध करने पर कोठी के मैनेजर मंटून पर जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। इस दौरान बदमाशों ने हवाई फायरिंग भी की।

स्थानीय लोगों के सहयोग से जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया।  सदर अस्पताल में जख्मी मंटून कुमार ने बताया कि वह जितवारपुर कोठी के मैनेजर हैं। कोठी के मालिक गिरेन्द्र मोहन शर्मा और पुष्पा शर्मा के संपत्ति की देखरेख करते हैं। पिछले कुछ समय से स्थानीय कुछ दबंग प्रवृति के लोग जितवारपुर कोठी के 56 कट्टा जमीन पर बलपूर्वक कब्जा जमाने का प्रयास कर रहे हैं। वह इसका विरोध कर रहे थे।

सुबह जब कोठी के जमीन का मुआयना कर रहा था तो इस दौरान जितवारपुर चौथ बेयर हाउस के सामने हथियार से लैश विशाल गौरव और लालबाबू अपने सहयोगियों के साथ रास्ते में घेर लिया और जानलेवा हमला करते हुए मारपीट कर जख्मी कर दिया. इसके बाद आरोपित उसे पकड़कर लीची बगान में ले गए और वहां भी लाठी डंडे से पीटाई किया. इस दौरान बदमाशों ने दो राउंड हवाई फायरिंग भी की. पीडित ने बताया कि हाल ही में छह सितंबर को आरोपितों ने कोठी के 56 कट्टा जमीन अवैध तरीके से दखल कब्जे जमाने का प्रयास किया था.

इस दौरान आरोपितों ने पंचायत के दौरान हकिमाबाद के सरपंच अनिल कुमार उर्फ मसानी पर जानलेवा कर जख्मी कर दिया. बार बार जानलेवा कर रहे हैं. स्थानीय पुलिस से जानमाल के सुरक्षा की गुहार लगाई है.

समस्तीपुर संवाददाता अफरोज आलम की रिपोर्ट