बिहारशरीफ में युवा राजद की संगठनात्मक बैठक का किया गया आयोजन

जिला प्रभारी मनोज यादव एवं मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश अध्यक्ष राजेश यादव की उपस्थिति में हुआ संगठनात्मक बैठक।

जिला प्रभारी मनोज यादव एवं मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश अध्यक्ष राजेश यादव की उपस्थिति में हुआ संगठनात्मक बैठक।

डीएनबी भारत डेस्क 

बिहारशरीफ शहर के मघड़ा गांव स्थित पार्टी कार्यालय में युवा राष्ट्रीय जनता दल का संगठनात्मक बैठक का आयोजन जिला प्रभारी मनोज यादव की अध्यक्षता में किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश अध्यक्ष राजेश यादव ने शिरकत की। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष राजेश यादव ने कहा कि केंद्र सरकार संविधान और देश के इतिहास को बदलना चाहती है।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार जातीय जनगणना कराने से परहेज कर रही है। नई शिक्षा नीति के नाम पर गरीबों को ठगा जा रहा है। बाबा साहब के द्वारा लिखित संविधान को कुचलकर मनुस्मृति लागू करना चाह रही है। सत्ता के गुरूर में बीजेपी मतवाला हो गई है। इस संगठनात्मक बैठक के माध्यम से 2024 का भी आगाज किया जाएगा।

वही लैंड फॉर जॉब मामले में सीबीआई द्वारा डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को चार्जशिटेड बनाने को लेकर प्रदेश अध्यक्ष राजेश यादव ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुंडई पर उतर चुके हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था हम भ्रष्टाचारियों को समाप्त करने का काम करेंगे। पिछड़े और दलितों के हितों की बात करने वाले को कुचल कर रख देंगे।

हमारे समाजवादी विचारधारा के लोगों ने लंबी लंबी लड़ाई लड़ने का काम किया है इस लड़ाई को भी हम लोग मजबूती के साथ लड़ने का काम करेंगे। डिप्टी सीएम यादव को राजनीति के चलते बीजेपी ने सीबीआई का खेल खेल कर फंसाने का काम किया है।

नालंदा संवाददाता ऋषिकेश 

Nalanda