बेगूसराय में भीड़ ने चोरी के आरोप में एक युवक को पकड़ कर किया जमकर पिटाई, घायल युवक सदर अस्पताल में भर्ती

घटना नगर थाना क्षेत्र के ट्रैफिक चौक के पास की है

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में एक बार फिर भीड़ का क्रूर चेहरा देखने को मिला। जहां भीड़ ने चोरी का आरोप में एक युवक को पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी।  पिटाई के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। वहीं  पिटाई की खबर लगते ही नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर  भीड़ से छुड़ाकर आरोपी युवक को जान बचाई

और घायल अवस्था में उसे इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज चल रहा है। घटना नगर थाना क्षेत्र के ट्रैफिक चौक के पास की है।बताया जा रहा है कि आरोपी युवक चोरी कर के भाग रहा था। तभी लोगों ने उसे खदेर कर पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। युवक लगातार रहम की भीख मांगते रहा।

लेकिन लोग नहीं सुना और उसे जमकर पिटाई कर दी। वहीं आरोपी युवक की पहचान खगरिया जिले के रहने वाले अमन किशोर महतो के रूप में की गई है। इस घटना के संबंध में आरोपी युवक ने बताया है कि दूसरे लड़का के द्वारा एक लड़की को छेड़ दिया। इस दौरान लोगों ने पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। इस संबंध में पुलिस पदाधिकारी ने बताया है कि एक सूचना मिली कि ट्रैफिक चौक पर चोरी के आरोप में एक युवक को लोगों के द्वारा पिटाई की जा रही है।

इसी सूचना के आधार पर जब पहुंचे तो लोगों के द्वारा आरोपी युवक को पीट रहा था। उसे भीड़ से छुड़ाकर युवक को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया है कि यह युवक चोरी करता है। और इसका कई बार शिकायत मिली है।

डीएनबी भारत डेस्क