भारत को पीछे धकेलने से राहुल गांधी जैसे लोग बाज नहीं आ रहे –  गिरिराज सिंह

 

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में आज 14 अगस्त के दिन को विभाजन विभीषिका के रूप में मनाया गया। उक्त कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री सह बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह जी शामिल हुए। कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बातचीत के क्रम में गिरिराज सिंह ने कहा कि हमारे पूर्वजों से हुई भूल का नतीजा है कि आज उस डंस को हम लोग झेल रहे हैं । अगर 1947 में प्रधानमंत्री नेहरू की जगह सरदार पटेल प्रधानमंत्री होते और राजेंद्र प्रसाद राष्ट्रपति होते तो आज भारत की यह स्थिति नहीं होती ।

आज भारत में सनातन का विरोध नहीं होता और भारत संपूर्ण रूप से हिंदू राष्ट्र बनकर रहता। उन्होंने कहा कि विभाजन के बाद जो एग्रीमेंट हुआ था उसके तहत सारे मुसलमान को पाकिस्तान चले जाना था और सारे हिंदू हिंदुस्तान आ जाते । लेकिन ऐसा नहीं हो पाया जिस वजह से आज 9 लाख एकड़ भूमि बख्फ बोर्ड के कब्जे में चली गई है । तो वहीं पाकिस्तान में हिंदुओं को मारा काटा जा रहा है । अगर बंटवारे के वक्त सही से हर चीज हो जाती तो आज हिंदू इतना परेशान नहीं होता।

वहीं उन्होंने राहुल गांधी को एक बार फिर आरे हाथों लेते हुए कहा कि हिंडन वर्ग राहुल गांधी का पर्याय हैं और यही वजह है कि आज भारत को पीछे धकेलने से राहुल गांधी जैसे लोग बाज नहीं आ रहे। राहुल कभी विदेश में जाकर गाली देते हैं तो कभी देश में रहकर सनातन का विरोध करते हैं । अगर गौर करें तो जो भारत कभी आर्थिक दृष्टिकोण से 11 में स्थान पर था। आज पांचवें स्थान पर आ गई यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपलब्धि है। लेकिन राहुल गांधी जैसे लोग एक बार फिर भारत को पीछे करने की कोशिश में लगे हुए हैं ।

डीएनबी भारत डेस्क