भारत की जनता विकास चाहती है और उसे जात पात पार्टी से कोई मतलब नहीं है और विकास के रूप में जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सदैव अपना आशीर्वाद दिया है – गिरिराज सिंह

 

डीएनबी भारत डेस्क

लालू यादव आगामी चुनाव में चाहे माय समीकरण बना ले या बाप समीकरण इससे कुछ नहीं होने वाला नहीं है। पूरे भारतवर्ष की जनता का लगाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुड़ चुका है और आगे भी जुड़े रहेंगे।

उक्त बातें केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने उस वक्त कहीं जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि जातीय जनगणना का मुद्दा एक बार फिर नई सरकार बनने के बाद उठा है और ऐसे में क्या यह कयास लगाए जा सकते हैं कि लालू एवं तेजस्वी यादव के द्वारा आगामी चुनाव में एक बार फिर माय समीकरण पर जोर दिया जाएगा। इसी सवाल के जवाब में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने उक्त बात कही है।

वहीं उन्होंने कहा है कि भारत की जनता विकास चाहती है और उसे जात पात पार्टी से कोई मतलब नहीं है और विकास के रूप में जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सदैव अपना आशीर्वाद दिया है और आगे भी जनता का विश्वास नरेंद्र मोदी पर बना रहेगा। वहीं उन्होंने तेजस्वी यादव के द्वारा गुजरातियों पर टिप्पणी किए जाने के बाद माफी मांगने के सवाल पर कहा यह लोग ऐसे लोग हैं जो पहले आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग करते हैं और फिर जाकर माफी मांगते हैं ।

यह लोग देश को तोड़ने वाले लोग हैं और सदैव इसी फिराक में लगे रहते हैं। यह लोग लोकतंत्र को तोड़ने वाले लोग हैं और सदैव धांधली करते हैं । खरीद फरोख्त कर लोकतंत्र को बदनाम करने की कोशिश करते रहते हैं। वहीं जब पत्रकारों ने उनसे राहुल गांधी एवं तेजस्वी यादव के द्वारा एक साथ सभा करने की बात पूछी गई तो उन्होंने कहा कि इससे कुछ होने जाने वाला नहीं है ।

उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव ने भी सभा की थी लेकिन उससे क्या बिगड़ गया ऐसे ही बिहार की जनता की नरेंद्र मोदी के साथ है और ऐसी सभाओं से कुछ भी होने जाने वाला नहीं है ।

डीएनबी भारत डेस्क