राजवाड़ा में भव्य भंडारे का किया गया आयोजन, तीन हजार से अधिक श्रद्धालुओं ने ग्रहण किया महाप्रसाद

विजयदशमी के अवसर पर बरौनी के रजवाड़ा में आयोजित किया गया भंडारा। बच्चे, महिला पुरुष समेत करीब 3000 से अधिक श्रद्धालुओं ने किया प्रसाद ग्रहण

डीएनबी भारत डेस्क 

शारदीय नवरात्र के अंतिम दिन गढ़हरा, बारो, राजवाड़ा, बरौनी एवं आसपास के क्षेत्र में दुर्गा पूजा पंडालों एवं मंदिरो में श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ी रही। वहीं विजयादशमी के दिन बुधवार को सार्वजानिक दुर्गा मंदिर राजवाड़ा के प्रांगण में भव्य भण्डारे का आयोजन किया गया। भंडारा का शुभारंभ आगत अतिथि गढ़हरा थानाध्यक्ष प्रतोष कुमार के हाँथों से किया गया। वहीं भंडारा के आयोजनकर्ता राम प्रकाश मिश्रा उर्फ महंत जी ने आगत अतिथि को चुनरी ओढ़ाकर सम्मानित किया। मां का प्रसाद ग्रहण करने के लिए भक्तों की भीड़ जुटी रही। इसमें महिलाओं की संख्‍या भी काफी अधिक रही। भंडारा दिन के 12 बजे से लेकर रात्रि 9 बजे तक चला। वहीं भक्तों ने मां दुर्गा की पूजा-अर्चना की और जयकारे लगाए। इस दौरान पूरा वातावरण भक्तिमय हो गया था।

भंडारा का महाप्रसाद पाने के लिए श्रद्धालुओं की भीड़ काफी संख्या में उमड़ पड़ी। करीब 3000 से अधिक श्रद्धालुओं ने महाप्रसाद ग्रहण किया। महाप्रसाद वितरण कार्यक्रम में राम प्रकाश मिश्रा, मिथिलेश झा, रवि शंकर झा, राज कुमार मिश्रा, दीपक मिश्रा, अजय शंकर झा, पंकज झा, प्रमोद मिश्रा, नारायण राय, चुलबुल मिश्रा, प्रशांत कुमार, घनश्याम मिश्रा, अनिता मिश्रा, सुधा मिश्रा, ज्योति मिश्रा, जुली मिश्रा, श्यामा झा, रेखा पाठक, नीतीश, आयुष, समर पाठक समेत अन्य सदस्यों ने श्रद्धालुओं को सेवा भाव के साथ महाप्रसाद खिलाया।

बरौनी से नीरज कुमार 

BarauniBegusaraibhandarabiharDNBDNB BharatDurga PujaDussehra
Comments (0)
Add Comment