भाकपा की बैठक में सरकार के जनविरोधी नीति व भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन करने का लिया गया निर्णय

 

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय जिले के भगवानपुर प्रखंड क्षेत्र के दामोदरपुर गांव के कॉमरेड वीरेंद्र कुमार दास के दरवाजे पर  गुरूवार को भारतीय कम्यूनिस्ट पार्टी की बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता कॉमरेट अर्जुन दास ने किया। बैठक के दौरान शाखा मंत्री उचित ताती ने पिछले बैठक की समीक्षा करते हुए अपना प्रस्ताव को रखते हुए विगत लोक सभा चुनाव के दौरान चुनाव परिणाम की समीक्षा किया।

वही कॉमरेट अशोक राय ने पार्टी के अगले कार्यक्रम पर चर्चा करते हुए सरकार के जन विरोधी नीतियों की आलोचना करते हुए आगामी 25/07/2024 को प्रखंड तथा आंगनबाड़ी मे व्याप्त भ्रष्टाचार तथा अंचल कार्यालय में दाखिल खारिज में व्याप्त भ्रष्टाचार सहित दलालों के चंगुल से मुक्त कराने सहित केंद्र सरकार के नए कानून के माध्यम से पुलिस तंत्र कायम करने के खिलाफ को लेकर आक्रोस पूर्ण धरना प्रदर्शन करने का निर्माण लिया।

उन्होंने कहा कि सरकार के नीतियों के खिलाफ आन्दोलन को लेकर गांव गांव, टोला मुहल्लो में बैठक कर जनता को जागरूक करते हुए गोल बंद करने की बात कही।मौके पर शकील अहमद अर्जुन पासवान फगुनी साह नरेश ताती टुनटुन ताती लालो शर्मा राम जीवन साह सहदेव पासवान सहित दर्जनों लोग उपस्थि थे

बेगूसराय भगवानपुर संवाददाता गणेश प्रसाद की रिपोर्ट