बछवाड़ा भाजपा उत्तरी मंडल कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय जिले के बछवाङा प्रखंड क्षेत्र के रानी एक पंचायत के नारेपुर गांव स्थित वरिष्ठ भाजपा नेता प्रेमशंकर राय के आवास पर बछवाड़ा भाजपा उत्तरी मंडल कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई ।

बैठक में उत्तरी मंडल के विभिन्न पंचायतों के दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे। बैठक में पर्यवेक्षक के रूप में भाजपा नेता पूर्व विधान पार्षद पूर्व राष्ट्रीय मंत्री रजनीश कुमार जिला पार्षद अध्यक्ष सुरेंद्र पासवान ने शिरकत की। बैठक की अध्यक्षता बछवाड़ा भाजपा उत्तरी मंडल के अध्यक्ष सुमन कुमार चौधरी ने किया ।

बैठक में मौजूद पर्यवेक्षक रजनीश कुमार ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए संगठन मजबूत करने को लेकर विस्तृत चर्चा की। उन्होंने कार्यकर्ताओं को बताया कि पार्टी में पद एक संवैधानिक दायित्व है । जो कि समय समय पर बदलते रहता है। पार्टी पद के सहारे कार्यकर्ताओं पर जिम्मेवारी सौंप दी है जिस जिम्मेवारी को पालन करना हम तमाम कार्यकर्ताओं का परम कर्तव्य है। वहीं उन्होंने विभिन्न पंचायतों के मौजूद कार्यकर्ताओं को माननीय राष्ट्रपति के द्वारा के द्वारा लोकसभा और राज्यसभा में किए गए अभिभाषण को पंचायत स्तर व बूथ स्तर तक लोगों को पहुंचाने का आग्रह किया है।

मौके पर सालनी देवी ,सांसद प्रतिनिधि प्रभाकर कुमार राय, प्रेमशंकर राय ,राजू कुमार राजा, गणेश झा, नवीन कुमार ईश्वर, विनोद चौधरी, राजीव चौधरी, भोला ईश्वर ,रामकृपाल साहनी ,उमाशंकर ईश्वर ,शिव योगेन्द्र पंडित,मृत्युंजय झा समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

बेगूसराय बछवाड़ा से सुजीत कुमार की रिपोर्ट