बछवाड़ा के भाजपा कार्यकर्ताओं ने ग्राम परिक्रमा यात्रा को लेकर किया किसान चौपाल का आयोजन

किसान चौपाल की अध्यक्षता दक्षिणी मंडल किनास मोर्चा के अध्यक्ष राम पुनीत राय ने किया.

डीएनबी भारत डेस्क

बछवाड़ा प्रखंड क्षेत्र के रानी तीन पंचायत स्थित राम गणित राय के आवास पर शनिवार को “ग्राम परिक्रमा यात्रा” को लेकर किसान चौपाल का आयोजन किया गया.

किसान चौपाल के दौरान गौ पूजन के साथ सिर कृषि यंत्र का विधिवत पूजन किया गया.किसान चौपाल की अध्यक्षता दक्षिणी मंडल किनास मोर्चा के अध्यक्ष राम पुनीत राय ने किया. कार्यक्रम के दौरान विभिन्न गांव के किसान मौजूद थे.किसानों को सम्बोधित करते हुए भाजपा किसान मोर्चा के जिला महामंत्री सरोज राय ने कहा कि आज नरेन्द्र मोदी जी की सरकार में किसानों की हितकारी योजनाएं चला रही है.

जिसमें किसान सम्मान निधि, पी एम सिंचाई योजना,पी एम किसान मानधन पेंशन योजना जैसी अनेकोनेक योजना से किसान लाभान्वित हो रहे हैं. वही भाजपा किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष राजीव चौधरी ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने हेतु आशीर्वाद मांगने आए हैं.

उनके प्रधानमंत्री कार्यकाल के दौरान किए गये कार्य अनुच्छेद 370,राम मंदिर का निर्माण, प्रधानमंत्री उजाला योजना,जन धन योजना समेत आम लोगों के हितो को ध्यान में रखकर कार्य करने का काम किए हैं, उन्होंने विदेशों में भी भारत का झंडा लहराया है.

हम किसान भाईयों से अनुरोध करते हैं कि आगामी लोक सभा चुनाव के दौरान एनडीए को अपना समर्थन देकर उनके सपनों को साकार करते हुए एनडीए को चार सौ पार करने का आशीर्वाद प्रदान करे. वही किसान मोर्चा के मंडल अध्यक्ष पुनीत राय ने कहा की नरेन्द्र भाई मोदी हमेशा लोगों के खुशहाली के लिए सोचते और कार्य करने का काम करते रहते हैं.आज आयुष्मान कार्ड से कितने परिवारों का जान बचाया जा रहा है.

राम मंदिर का निर्माण कर 500 बर्षों के कलंक को मिटाने का काम किया है. विश्व में भारत का नाम ऊंचा करने का काम किया है. आज विश्व भर के देश भारत को आशा भरी नजरों से देखते रहते हैं. जो भारत के लिए गौरव की बात है.

मौके पर युवा मोर्चा के दीपक कश्यप, किसान रामराजी राय,कुदन कुमार,अर्जुन राय,कारू यादव, हरिनंदन राय,सुधीर राय,अरविंद पासवान,जलाल दास, बलदेव शाह,रामनंदन महतो,दिनेश पासवान,उपेन्द्र साव समेत दर्जनों की संख्या में लोग मौजूद थे.

डीएनबी भारत डेस्क