जनता केंद्र सरकार की सारी करतूतों को समझ चुकी है और 2024 में एनडीए की विदाई तय है-भाई वीरेन्द्र

योगी आदित्यनाथ के द्वारा यूपी में हो रही कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए कहा कि अपराधियों की घेराबंदी एवं सजा जरूरी है लेकिन जिस तरह से एक खास समुदाय को टारगेट कर करवाई की जा रही है वह कहीं से उचित नहीं है ।

डीएनबी भारत डेस्क

बिहार विधानसभा में प्राक्कलन समिति के सभापति भाई बिरेंद्र आज खगड़िया जाने के क्रम में बेगूसराय पहुंचे जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की एवं पत्रकारों को संबोधित करते हुए केंद्र की सरकार को आड़े हाथों लिया। भाई बिरेंद्र ने कहा कि आज जनता केंद्र सरकार की सारी करतूतों को समझ चुकी है और 2024 में एनडीए की विदाई तय है।

उन्होंने कहा की जनता अब समझ चुकी है कि यह जुमलो की सरकार है जो सिर्फ लोगों से झूठे वादे कर ठगने का काम कर रही है। वहीं उन्होंने योगी आदित्यनाथ के द्वारा यूपी में हो रही कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए कहा कि अपराधियों की घेराबंदी एवं सजा जरूरी है लेकिन जिस तरह से एक खास समुदाय को टारगेट कर करवाई की जा रही है वह कहीं से उचित नहीं है ।

साथ ही साथ उन्होंने नीतीश सरकार के द्वरा जहरीली शराब से मरने वाले लोगों के परिजनों को चार चार लाख मुआवजा देने की बात को दोहराते हुए कहा कि जिस वक्त शराबबदी कानून लागू हुई थी महागठबंधन की सरकार थी और जब देखा गया कि कुछ लोग सरकार के द्वारा बनाए गए कानून का उल्लंघन कर शराब पी रहे हैं और मर रहे हैं ।

लेकिन इसमें मृतक के परिजनों का कोई दोष नहीं है तो मृतक के आश्रितों के पोषण हेतु सरकार ने मुआवजा देने की स्वीकृति दी है इसमें कहीं से कोई चुनावी एजेंडा नहीं है ।

बेगूसराय संवादाता सुमित कुमार बबलू की रिपोर्ट