बेगूसराय में बेंखौफ अपराधियों ने एक ट्रैक्टर चालक को गले में फंदा डालकर निर्मम तरीके से किया हत्या, इलाके में फैली सनसनी

घटना बखरी थाना क्षेत्र के घाघरा गांव स्थित कलना गाछी की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में बेंखौफ अपराधियों ने एक ट्रैक्टर चालक को गले में फंदा डालकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी। इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। इस घटना के बाद गुस्साए लोगों ने जमकर पुलिस प्रशासन खिलाफ हंगामा भी शुरू कर दिया। घटना बखरी थाना क्षेत्र के घाघरा गांव स्थित कलना गाछी की है। बताया जाता है कि अपराधियों ने ट्रैक्टर चालक को गले में फांसी लगाकर मौत की घाट उतार दिया है। हत्या के बाद अपराधियों ने शव को पैर से टांग दिया।

वही घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गया।जबकि पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल कर रही है। मृतक युवक की पहचान घाघरा निवासी फेकू सदा के 40 वर्षीय पुत्र अरुण सदा के रूप में हुई गई है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक युवक घटनास्थल के महज 100 मीटर की दूरी पर स्थित डेरा पर सेफ्टी ट्रेक्टर को लगाकर घर जा रहा था। इसी बीच कलना गाछी के समीप पहुंचते ही पूर्व से घात लगाकर बैठे अपराधियों ने रोककर मारपीट करते हुए गाछी लेकर आया।

जहां अपराधियों ने गला दबा कर हत्या कर शव को साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से उसे आम के पेड़ में गमछा के सहारे लटका दिया। वही मृतक का चप्पल और टिफिन पीसीसी ढलाई के किनारे फेका पड़ा था।इधर घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस घटना के संबंध में परिजनों ने बताया है कि सफाई सेफ्टी गाड़ी चलता था। और इसे भेज कर ले गया हत्या कर उसे फिर पैर में टांग दिया। फिलहाल इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने बखरी थाना पुलिस को दी।

मौके पर बखरी थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का खुलासा हो पाएगा।

डीएनबी भारत डेस्क