बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों एक निजी फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों से हथियार के बल पर तीन लाख सत्तर हजार रूपया लुटा, पुलिस जांच में जुटी

घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र की है

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े पुलिस को चुनौती देते हुए एक निजी फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों से हथियार के बल पर तीन लाख सत्तर हजार रुपए लूट लिए हैं । इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र की है ।

बताया जा रहा है कि एक निजी फाइनेंस कंपनी के कर्मी जब अपने ब्रांच से  रुपए लेकर भारतीय स्टेट बैंक में जमा करवाने जा रहे थे उसी वक्त दो बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और हथियार का भय दिखाते हुए मारपीट करने लगे तथा रुपए छीनने की कोशिश करने लगे।

जब निजी कंपनी के कर्मियों ने इसका विरोध किया तब अपराधियों ने उन पर हथियार तान दिए और जबरन उनसे तीन लाख 70 हजार रुपए लेकर मौके से फरार हो गए। कर्मियों ने बताया कि घटनास्थल फुलवरिया थाना से कुछ ही दूरी पर अवस्थित है और बैंक की शाखा भी महज 100 मीटर की दूरी पर ही अवस्थित है ।

लेकिन इसी बीच अपराधियों के द्वारा इतनी बड़ी घटना को अंजाम देना कहीं ना कहीं प्रशासनिक व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहे हैं । फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

डीएनबी भारत डेस्क