बेगूसराय में बीती रात बेखौफ अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसाई से लुट के विरोध में दूकानदार ने दूकान बंद कर प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाकर अपराधी को गिरफ़्तारी की मांग की

 

मामला बलिया थाना क्षेत्र के छोटी बलिया बड़ी बाजार की है। लूटपाट के क्रम में अपराधियों ने दुकान के कर्मचारी रविंद्र कुमार को पिस्टल के बट से पीट-पीटकर घायल कर दिया था ।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में बीती रात बेखौफ अपराधियों ने एक बड़ी घटना को अंजाम देते हुए स्वर्ण व्यवसाई से तकरीबन 500 ग्राम सोने के गहने एवं 7 किलो चांदी के गहने की लूट की घटना को अंजाम दिया था। पूरा मामला बलिया थाना क्षेत्र के छोटी बलिया बड़ी बाजार की है। लूटपाट के क्रम में अपराधियों ने दुकान के कर्मचारी रविंद्र कुमार को पिस्टल के बट से पीट-पीटकर घायल कर दिया था ।

उक्त घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया था जिसमें स्पष्ट रूप से देखा गया कि किस तरह बाइक सवार दो अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसाई के कर्मचारि को खदेर कर पकड़ा एवं उसकी पिटाई की तथा गहने लेकर फरार हो गए। इसी वारदात के विरोध में आज बलिया बाजार के व्यवसायियों ने अपने-अपने प्रतिष्ठान को बंद कर विरोध प्रदर्शन किया है तथा जिला प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए गंभीरता से उक्त मामले की तहकीकात एवं अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

व्यवसायियों ने कहा है कि जिस तरह से अब अपराधी बेखौफ हो चुके हैं वैसे में व्यवसाई व्यवसाय करने के स्थिति में नहीं रह गए । आए दिन अपराधियों के द्वारा लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था जा रहा है और खासकर स्वर्ण व्यवसाई अपराधियों के निशाने पर हैं । अगर जल्दी व्यवसाईयों की सुरक्षा के इंतजाम नहीं किए गए तो आने वाले दिनों में व्यवसाई यहां से पलायन करने को बेबस होंगे।

डीएनबी भारत डेस्क