बेगूसराय के भाजपा विधायक कुंदन सिंह के घर के सामने बेखौफ अपराधियों ने दहशत फैलाने के उद्देश्य से सड़कों पर किया अंधाधुंध फायरिंग

 

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में बीती रात बेखौफ अपराधियों ने दहशत फैलाने के उद्देश्य से सड़कों पर अंधाधुंध फायरिंग की और यह फायरिंग बेगूसराय के भाजपा विधायक कुंदन सिंह के घर के सामने की गई। हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। विधायक कुंदन सिंह के पिता सह बेगूसराय के पूर्व मेयर उपेंद्र सिंह ने सवाल उठाते हुए कहा है कि जब बिहार में सत्ता का परिवर्तन हुआ और एनडीए की सरकार बनी तो उम्मीद की जा रही थी कि अब लाॅयन आर्डर में सुधार होगा ।

लेकिन जिस तरह से बेगूसराय में अपराधी बेखौफ है और लगातार बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं इससे सरकार पर गंभीर सवाल भी खड़े हो रहे हैं। देखा जाए तो हाल के दिनों में बेगूसराय में ट्रिपल मर्डर हत्या एवं अब सड़कों पर गोलीबारी जैसी घटनाएं सामने आ रहे हैं । इसका प्रभाव आने वाले चुनाव पर भी पड़ सकता है । उन्होंने कहा कि बेगूसराय में भू माफिया, बालू माफिया एवं अन्य तरह के अपराधी सक्रिय हैं जिन पर अंकुश लगाने की जरूरत है।

अतः एनडीए सरकार को लॉ इन ऑर्डर में सुधार के लिए गंभीरता से विचार करने की आवश्यकता है । वहीं बेगूसराय के विधायक कुंदन सिंह से जब मोबाइल से संपर्क किया गया तो उन्होंने इस घटना की पुष्टि करते हुए घटना को सत्य बताया और कहा था कि दहशत फैलाने के लिए ही अपराधियों के द्वारा इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है । आज उन्होंने विधानसभा में भी सवाल उठाने की बात कही थी ।

डीएनबी भारत डेस्क