बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने वार्ड 29 के वार्ड पार्षद को बीती रात मोबाइल पर जान से मारने की दी धमकी 

मामला लोहिया नगर थाना क्षेत्र के बाघा मोहल्ले का है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में अब अपराधी बिल्कुल ही बेखौफ हो चुके हैं और आम तो क्या अब खास लोग भी सुरक्षित नहीं है। अपराधी के मनोबल इतने बढ़े हुए हैं कि अपराधी लगातार मोबाइल से धमकी देकर जान मारने की बात कर रहे हैं ।

ताजा मामला लोहिया नगर थाना क्षेत्र के बाघा मोहल्ले से सामने आई है जहां वार्ड 29 के वार्ड पार्षद राजदीप कुमार को बीती रात अपराधियों ने मोबाइल पर जान से मारने की धमकी दी है। हालांकि उक्त मामला सामने आने के बाद स्थानीय लोग भी आक्रोशित हो गए वहीं वार्ड पार्षद राजदीप कुमार उर्फ मुकुल सरदार ने जिला प्रशासन से अपनी सुरक्षा तथा अपराधियों की गिरफ्तारी की गुहार लगाई है।

मुकुल सरदार ने कहा कि पिछले दिनों वार्ड में आ रहे एक सड़क के संबंध में पंचायती की गई थी और उसमें दोनों ही पक्षों को तीन-तीन फीट छोड़कर घर बनाने का निर्देश दिया गया था तथा इसी बात पर समझौता भी हो गया था।

लेकिन बीती रात कुख्यात अपराधी मिंटू यादव ने मोबाइल पर फोन करके कहा की कन्हैया की जमीन पर छेड़छाड़ करने की कोशिश करोगे तो तुम्हारी हत्या कर दी जाएगी। धमकी भरे कॉल आने के बाद वार्ड पार्षद राजदीप कुमार काफी सहमे हुए हैं तथा उन्होंने जिला प्रशासन से न्याय सहित सुरक्षा की गुहार लगाई है।

डीएनबी भारत डेस्क