बेगूसराय में बेंखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े एक युवक को गोली मारकर किया घायल, निजी अस्पताल में भर्ती

 

 

घटना लोहिया नगर थाना क्षेत्र के शांति शाह चौक के समीप की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में बेंखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया। घायल अवस्था में युवक को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है जहां युवक की स्थिति चिंताजनक बनी हुई हैं। घटना लोहिया नगर थाना क्षेत्र के शांति शाह चौक के समीप की है। घायल युवक की पहचान लोहिया नगर थाना क्षेत्र के बाघी गांव के रहने वाले रहने रामचंद्र सागर का पुत्र अमित कुमार के रूप में की गई है।

बताया जा रहा है कि अमित कुमार पैदल ही घर से निकले थे। तभी एक बाइक पर सवार बेंखौफ अपराधियों शांति शाह चौक पर ताबड़तोड़ अमित कुमार पर फायरिंग कर दिया। इस गोलीबारी में अमित कुमार को दो गोली लग गई। गोली चलते ही मौके पर अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। और अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गया। वहीं घायल अवस्था में वहां पर मौजूद लोगों ने उसे जगह से उठाकर इलाज के लिए बेगूसराय के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां अमित कुमार की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है।

फिलहाल इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने लोहिया नगर थाना पुलिस को दी मौके पर लोहिया नगर थाने के पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की हकीकत में जुटी हुई है। वही इस संबंध में लोहिया नगर थाना अध्यक्ष अमरजीत प्रताप सिंह ने बताया है कि शांति साथ चौक पर अपराधियों के द्वारा एक युवक को गोली मार कर घायल करने का मामला सामने आया है।

फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल जारी है। फिलहाल यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि अपराधी अमित कुमार को क्यों गोली मारी है। मिली जानकारी के अनुसार अमित कुमार जमीन का कारोबार करते हैं।

डीएनबी भारत डेस्क