बेखौफ अपराधियों ने दिन दहाड़े अंधाधुंध फायरिंग करते हुए चलती बस में लुट पाट की, गोली लगने से दो यात्री घायल, पुलिस कर रही है जांच

 

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े बड़ी घटना को अंजाम देते हुए चलती बस में लूटपाट की है एवं लूट पाट के दौरान विरोध करने पर अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है । पूरा मामला साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के सनहा एनएच 31 की है । अपराधियों के द्वारा की गई इस फायरिंग में दो यात्री गंभीर रूप से घायल है जिनका इलाज विभिन्न जगहों पर चल रहा है।

घायल यात्रियों की पहचान खगड़िया जिला के रहने वाले वीरेंद्र कुमार एवं साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के सनहा के ही रहने वाले संजीत कुमार के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि बस बेगूसराय से खगड़िया की ओर जा रही थी की तभी तीन की संख्या में अपराधी बस में सवार हो गए और यात्रियों से लूटपाट शुरू कर दी । लेकिन यात्रियों के द्वारा जब इस घटना का विरोध किया गया तो अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी जिससे दो यात्रियों को गोली लग गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

हालांकि सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जांच पड़ताल की लेकिन तब तक अपराधी मौके से फरार हो चुके थे। फिलहाल घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है तथा पुलिस पूरे मामले की छानबीन एवं अपराधियों को चिन्हित करने में जुट गई है। लेकिन जिस तरह से अपराधियों ने दिनदहाड़े इस घटना को अंजाम दिया है वह कहीं ना कहीं बताने के लिए काफी है कि अपराधियों के मन से पुलिस का भय बिल्कुल ही खत्म हो चुका है ।

डीएनबी भारत डेस्क