बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने घर पर चढ़कर ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए एक नाबालिक युवक को गोली मारकर किया गंभीर रूप से घायल, सदर अस्पताल में भर्ती

घटना बछवारा थाना क्षेत्र के गोधना गांव की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में अपराधी बेलगाम हो चुके हैं। अपराधी लगातार बड़ी-बड़ी अपराध की घटना को अंजाम दे रहे हैं लेकिन पुलिस उसे पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है। जिससे अपराधी के बीच पुलिस का भय खत्म हो चुका है। इसी कड़ी में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने घर पर चढ़कर ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए एक नाबालिक युवक को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।  ताबड़तोड फायरिंग करने के बाद इलाके में दहशत का माहौल बन गया।

वहीं घायल अवस्था में नाबालिक युवक को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर में भर्ती कराया जहां इलाज चल रहा है। घटना बछवारा थाना क्षेत्र के गोधना गांव की है। घायल नाबालिक युवक की पहचान गोधना गांव के रहने वाले सनोज कुमार का पुत्र अभिनव कुमार के रूप में की गई है।  घटना के संबंध में परिजनों ने बताया है कि बीती रात अभिनव कुमार के चाचा रोशन कुमार के साथ गांव के ही किसी व्यक्ति के साथ मामूली बात को लेकर मारपीट हुई। इस मारपीट से नाराज होकर अपराधियों ने घर पर चढ़कर ताबड़तोड़ फायरिंग किया।

तभी घर के पास अभिनव कुमार शौच करने के लिए निकला उस समय अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की जिससे अभिनव कुमार को पैर में गोली लगा गई। गोली चलते ही घरवालों में दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया। और घायल अवस्था में अभिनव को  इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जाहा इलाज चल रहा है। फिलहाल  घटना की सूचना परिजनों के द्वारा बछवारा थाना पुलिस को दी। मौके पर बछवारा थाने की पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

डीएनबी भारत डेस्क