बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर किया घायल, सदर अस्पताल में भर्ती

घटना नीमां चांदपुरा थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी घटना को अंजाम देते हुए एक युवक को गोली मारकर हत्या करने का प्रयास किया। गनीमत रही की गोली युवक को छुती हुई निकल गई । लेकिन उक्त घटना में पीड़ित संतोष कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया जिसका इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है ।

घटना नीमां चांदपुरा थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव की है। पीड़ित संतोष कुमार ने अपने पड़ोसी अजीत कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि अजीत कुमार के द्वारा आरोप लगाया जाता है कि उसने उसकी पत्नी को भगा लिया और इसको लेकर कई बार जान से मारने की धमकी भी दी गई थी। बीते शाम जिस वक्त संतोष कुमार अपनी पुत्री के साथ रोड पर टहल रहा था

उसी वक्त आरोपी अजीत कुमार हथियार और गोली के साथ पहुंच गया और उससे वाद विवाद करने लगा तथा उसे पर गोली चला दी। संतोष कुमार ने आरोप लगाया है कि अजीत कुमार सिंह अपने अन्य सहयोगियों के साथ शराब का भी कारोबार करता है और पूर्व में वह कई बार जेल भी जा चुका है।

साथ ही साथ वह अपने दबंगई की वजह से लोगों को भी परेशान करते रहता है और बीते शाम उसने बड़ी घटना को अंजाम दिया है । फिलहाल संतोष कुमार के द्वारा थाने में आवेदन देकर लिखित रूप से शिकायत की गई है एवं अपने सुरक्षा की गुहार लगाई गई है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है ।

डीएनबी भारत डेस्क