बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने आपसी रंजिश में एक युवक की फांसी लगाकर किया हत्या, साक्ष्य छुपाने के लिए शव को सड़क किनारे झाड़ी में फेका

 

घटना लाखो थाना क्षेत्र के कासिमपुर की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने आपसी रंजिश में एक युवक की फांसी लगाकर हत्या कर दी । तथा साक्ष्य छुपाने के लिए शव को सड़क किनारे झाड़ी में फेंक दिया। घटना लाखो थाना क्षेत्र के कासिमपुर की है। मृतक की पहचान कासिमपुर निवासी नंदू रजक के पुत्र शिवम कुमार के रूप में की गई है।

नंदू रजक ने कासिमपुर के ही रहने वाले राम जी राय पर आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व से उनका राम जी राय से विवाद चल रहा है तथा न्यायालय में मामला भी दर्ज है।रामजी राय के द्वारा लगातार मुकदमा उठाने की धमकी दी जा रही थी और नहीं करने पर जान से मार देने की धमकी दी जा रही थी । बीते शाम भी रामजी राय ने मौका पाकर उनके पुत्र शिवम कुमार को सुनसान इलाके में ले गए तथा फांसी लगाकर उसकी हत्या कर दी।

काफी खोज बिन के बाद जब शिवम कुमार का पता नहीं मिला तब परिजनों ने सड़क किनारे झाड़ी में एक युवक के शव को देखा । तत्पश्चात उसकी शिनाख्त शिवम कुमार के रूप में की गई। फिलहाल परिजनों के द्वारा लाखो थाना में आरोपियों के विरुद्ध लिखित शिकायत दर्ज करवाई गई है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

डीएनबी भारत डेस्क