बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े एक जमीन कारोबारी को गोली मारकर घायल, निजी अस्पताल में भर्ती

 

घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के डीआरसीसी कार्यालय के समीप की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में अपराधियों का तांडव लगातार देखने को मिल रहा है। और अपराधी लगातार बड़ी-बड़ी वारदात को अंजाम दे रही है। लेकिन पुलिस उसके सामने कहीं ना कहीं बौनी साबित होती नजर आ रही है। इसी कड़ी में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े एक जमीन कारोबारी को गोली मारकर घायल कर दिया। इस अंधाधुंध फायरिंग के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया।

वही घायल यूवक को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के डीआरसीसी कार्यालय के समीप की है। घायल युवक की पहचान नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र के शेरपुर निवासी विष्णु देव यादव का 35 वर्षीय पुत्र मिंटू यादव के रुप में हुई। बताया जाता है की मिंटू यादव एक जमीन का कारोबार करता है। ये मामला जमीन कारोबार से जुड़ा हुआ है इसी रंजिश में बाइक सवार बदमाशों ने आज घटना को अंजाम दिया है।

आज अपने जमीन पर मिंटू यादव मौजूद था, तभी बाइक सवार दो अपराधियो ने पहुंच कर अंधाधुंध फायरिंग करना शुरू कर दिया जिसमें तीन गोली मंटू यादव को लग गई है। घायल स्थिति में भी मंटू यादव भागने का प्रयास किया लेकीन अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करते रहा। हालाकी गोलियों की आवाज सुन कर जब तक स्थानीय लोग पहुंचे तब तक में हथियार लहराते बाइक सवार अपराधियों ने मौके से फरार हो गए।

घटना की जानकारी मिलते ही मुफस्सिल थाने की पुलिस घटनास्थल पहुंचकर पूरे मामले की तहकीकात में जुट गई है।घायल मिंटू यादव की स्थिति नाजुक बनी हुई है। इस संबंध में सदर डीएसपी सुबोध कुमार ने बताया है कि जमीन से जुड़ा मामला है और जमीन के ही कारण मिंटू यादव को गोली मारकर अपराधियों के द्वारा घायल किया गया है फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

डीएनबी भारत डेस्क