बेकार पड़ी क्षतिग्रस्त गाड़ी बन सकती है दुर्घटना का कारण, प्रशासन उदासीन

डीएनबी भारत डेस्क

तेघड़ा थाना क्षेत्र के नयानगर दुलारपुर ढाला पर कई वर्षों पूर्व दुर्घटना से क्षतिग्रस्त चार पहिया माल वाहक गाड़ी सड़क के किनारे बेकार पड़ी है जो हमेशा दुर्घटना को आमंत्रण दे रही है। ग्रामीण सुनील सिंह, हरिवंश कुमार, संजय चौधरी आदि ने बताया कि विगत कई वर्ष पूर्व एक चार पहिया माल वाहक गाड़ी सड़क दुर्घटना का शिकार होकर पूर्णतः क्षतिग्रस्त हो गई जिसे पुलिस द्वारा सड़क के सटे किनारे में खड़ा कर छोड़ दिया गया।

इस दौरान उक्त क्षतिग्रस्त गाड़ी के कारण कई लोग सड़क हादसे का शिकार हो चुके हैं जिसमें कई लोगों की जान चली गई। स्थानीय लोगों ने कई बार अनुमंडल पदाधिकारी, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी एवं थानाध्यक्ष तेघड़ा से मिलकर उक्त क्षतिग्रस्त गाड़ी को हटवाने की गुहार लगायी किन्तु अब तक कोई कदम नहीं उठाया गया। गौरतलब है कि उक्त स्थल के निकट दुर्गा मेला का आयोजन होता है ।

जिसमें हजारों की संख्या में महिला, पुरूष और बच्चे मेला देखने पहुँचते हैं। यहाँ एक बार फिर इस क्षतिग्रस्त गाड़ी को लेकर दुर्घटना की आशंका बनी हुई है और जो स्थिति है उसमें दुर्घटना से इंकार नहीं किया जा सकता है। ऐसी स्थिति में स्थानीय प्रशासन की संवेदनहीनता से लोगों में निराशा है।

बेगूसराय तेघड़ा संवाददाता शशिभूषण भारद्वाज की रिपोर्ट