समस्तीपुर: बेहोश अवस्था में सड़क पर पड़ा था युवक, मां बोली बेटे को मित्र ने स्मैक पिलाकर छोड़ा, पुलिस कर रही है जांच

 

युवक शहर के काशीपुर स्थित श्रीकृष्णापुरी मोहल्ला का रहने वाला ऋतिक कुमार है।

डीएनबी भारत डेस्क

समस्तीपुर के थानेश्वर मंदिर के पीछे सड़क पर एक युवक बेहोशी की स्थिति में मिला। युवक को स्थानीय कुछ लोगों द्वारा सदर पहुंचाया गया। हालांकि इस दौरान सूचना पर पहुंची युवक की मां ने कहा कि उसके बेटे को उनके ही मित्र ने स्मैक पीला दिया है। इससे वह बेहोश हो गया है। युवक शहर के काशीपुर स्थित श्रीकृष्णापुरी मोहल्ला का रहने वाला ऋतिक कुमार है।

सदर अस्पताल प्रशासन ने मामले की जानकारी नगर पुलिस को दी है। सूचना पर नगर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर आशुतोष कुमार मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुट गए हैं।घटना के संबंध में बताया गया है कि काशीपुर समेत शहरी इलाके में स्मैक का कारोबार तेजी से चल रहा है। कारोबारी नए युवकों को किसी तरह अपने गिरफ्त में ले रहे हैं।वही लोगों को सूचना मिली कि थानेश्वर मंदिर के पीछे सड़क पर एक लड़का बेहोश पड़ा हुआ है।

इस बीच कुछ लोगों ने युवक को अस्पताल पहुचाया। बाद में युवक की पहचान होने पर जब उसकी मां अस्पताल पहुंची तो लोग उसके बयान से दंग रह गए। आरती देवी नामक महिला ने बताया कि उसके बेटा का शहर के गलत युवकों के साथ संगत है। जो नशा का कारोबार करता है। उसके बेटे को उक्त लोगों ने स्मैक पीने की आदत डाल दी है।उन्होंने शक जाहिर किया है कि स्मैक देने वाले युवकों ने ही उसे अस्पताल पहुंचाया है।

उधर, सूचना पर नगर थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार भी सदर अस्पताल पहुंचे और मामले की जांच की।हाल ही के दिनों में शहर के मथुरापुर घाट और जितवारपुर गांव में पुलिस ने छापेमारी कर भारी मात्रा में स्मैक की बरामदगी की थी। कुछ लोगों को गिरफ्तार कर जेल भी भेजा था। बावजूद यह कारोबार लगातार अपना पांव पसार रहा है।

समस्तीपुर संवाददाता अफरोज आलम की रिपोर्ट